HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Latest News IPL 2024: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, RCB में दोबारा शामिल हो सकते हैं AB Devilliars

By Alka Tiwari

Updated on:

एबी डिविलियर्स

Summary

IPL 2024: आईपीएल में अब तक 16 सीजन खेले जा चुकें हैं लेकिन रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) टीम एक बार भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। जिसके चलते आरसीबी को जमकर ट्रोल किया जाता है। बता दें कि, आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में आरसीबी ने कई बड़े खिलाड़ियों ...

विस्तार से पढ़ें:

IPL 2024: आईपीएल में अब तक 16 सीजन खेले जा चुकें हैं लेकिन रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) टीम एक बार भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। जिसके चलते आरसीबी को जमकर ट्रोल किया जाता है।

IPL 2024

बता दें कि, आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में आरसीबी ने कई बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने में कामयाब रही है। वहीं, आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले आरसीबी टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि, साउथ अफ्रीका टीम के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स आरसीबी टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एबी डिविलियर्स का जन्मदिन 17 फरवरी को है और इस दिन आरसीबी (RCB) मैनजमेंट डिविलियर्स को अपनी टीम का मेंटोर घोषित कर सकती है। हालांकि, अभी इस बात को लेकर आरसीबी टीम की तरफ से कोई खबर नहीं आई है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, आईपीएल 2024 में एबी डिविलियर्स आरसीबी टीम के मेंटोर बन सकते हैं।

आईपीएल में एबी डिविलियर्स ने कुल 184 मैच खेलें हैं। जिसमें उन्होंने 170 पारियों में बल्लेबाजी की है और 39.71 की औसत और 151.69 की स्ट्राइक रेट से 5162 रन बनाए हैं।

यह भी पढे:

AB Devilliars कौन है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।