HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Nahan : 17 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पिता ने लगाए आरोप

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Nahan : आईटीआई में दाखिला लेने आई थी मृतका    Nahan में एक 17 वर्षीय युवती द्वारा कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। हालांकि युवती ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। मृतका की पहचान तमन्ना पुत्री ईश्वर चन्द ...

विस्तार से पढ़ें:

Nahan : आईटीआई में दाखिला लेने आई थी मृतका   

Nahan में एक 17 वर्षीय युवती द्वारा कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। हालांकि युवती ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। मृतका की पहचान तमन्ना पुत्री ईश्वर चन्द निवासी गांव व डा. रजाना, तहसील संगडाह, जिला सिरमौर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Nahan : 17 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पिता ने लगाए आरोप

जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी कच्चा टैंक Nahan में सुरजन सिंह पुत्र गोपाल सिंह निवासी गांव खुड, डा. जरग, तहसील ददाहू, जिला सिरमौर ने सूचना दी कि इसके साथ रह रही तमन्ना ने क्वाटर में फंदा लगा लिया है।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भिजवाया। वहीं मृतका के पिता ने सुरजन सिंह पर उसकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

Also Read : Nahan : त्रिलोकपुर के नाम रहा अतुल मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब

बता दें किशोरी आईटीआई में दाखिला लेने नाहन आई थी और पिछले एक महीने से तेलियां मोहल्ला कच्चा टैंक नाहन में रह रही थी। मामले की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेश रोल्टा ने की है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।