HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Uttarakhand Election 2024 : पोलिंग बूथ के अंदर बनाया EVM मशीन का वीडियो, पुलिस ने हिरासत में लिया

By Alka Tiwari

Published on:

uttarakhand-election

Summary

Uttarakhand Election: उत्तराखंड में पांचों लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। इसी बीच उधम सिंह नगर में एक युवक को पोलिंग बूथ के अंदर एवीएम मशीन का वीडियो बनाना भारी पड़ गया। Uttarakhand Election में मामले का संज्ञान लेते हुए उधम सिंह नगर पुलिस ने युवक को हिरासत में ...

विस्तार से पढ़ें:

Uttarakhand Election: उत्तराखंड में पांचों लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। इसी बीच उधम सिंह नगर में एक युवक को पोलिंग बूथ के अंदर एवीएम मशीन का वीडियो बनाना भारी पड़ गया। Uttarakhand Election में मामले का संज्ञान लेते हुए उधम सिंह नगर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

uttarakhand election

election 2024: बुजुर्ग ने EVM मशीन को जमीन में पटका, पुलिस हिरासत में मतदाता

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Uttarakhand Election- पोलिंग बूथ के अंदर EVM मशीन का वीडियो बनाना पड़ा भारी

बता दें युवक ने वोट डालते हुए ईवीएम मशीन की वीडियो बनाकर फेसबुक में वायरल किया था। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। ऊधम सिंह नगर पुलिस द्वारा युवक के ऊपर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। बता दें एसएसपी डॉ मंजुनाथ टीसी ने पूर्व में ही नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए थे।

Uttarakhand: दस से ज्यादा दूल्हा-दुल्हन पहुंचे वोट देने, देखें तस्वीरें

बुजुर्ग ने EVM मशीन का विरोध कर जमीन में पटका

उधर हरिद्वार में भी एक बुजुर्ग मतदाता ने मतदान केंद्र ज्वालापुर इंटर कॉलेज में ईवीएम मशीन का विरोध करते हुए पोलिंग बूथ पर रखी मशीन को नीचे पटक दिया था। मशीन पटकने के बाद बुजुर्ग जोर-जोर से चिल्लाते हुए नजर आए कि हम ईवीएम मशीन का विरोध करते हैं। बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाएं। फिलहाल पुलिस ने मशीन तोड़ने वाले मतदाता को हिरासत में ले लिया है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।