HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

CM DHAMI पहुंचे रूद्रपुर, पीएम मोदी के रैली स्थल का लिया जायजा

By Alka Tiwari

Published on:

CM DHAMI

Summary

CM DHAMI शनिवार को रुद्रपुर स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पार्टी की आगामी प्रस्तावित महत्वपूर्ण चुनावी जनसभाओं की समीक्षा बैठक की। इस दौरान सीएम ने पीएम मोदी की रैली स्थल का जायजा लिया। CM DHAMI ने लिया रैली स्थल का जायजा बता दें आगामी दो अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र ...

विस्तार से पढ़ें:

CM DHAMI शनिवार को रुद्रपुर स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पार्टी की आगामी प्रस्तावित महत्वपूर्ण चुनावी जनसभाओं की समीक्षा बैठक की। इस दौरान सीएम ने पीएम मोदी की रैली स्थल का जायजा लिया।

CM DHAMI

CM DHAMI ने लिया रैली स्थल का जायजा

बता दें आगामी दो अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्रपुर पहुंचेंगे। पीएम के प्रस्तावित रैली के दृष्टिगत CM DHAMI ने जनसभा स्थल का निरीक्षण कर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

CSKvsGT: चेन्नई ने 63 रनों से गुजरात को दी शिकस्त

तीन अप्रैल को BJP अध्यक्ष आएंगे उत्तराखंड

पीएम मोदी के दौरे के अगले दिन ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उत्तराखंड में जनसभाएं करेंगे। जेपी नड्डा तीन अप्रैल को पिथौरागढ़ व देहरादून में जनसभा करेंगे।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।