HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

CSKvsGT: चेन्नई ने 63 रनों से गुजरात को दी शिकस्त

By Alka Tiwari

Published on:

CSKvsGT

Summary

CSKvsGT: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली. इस बार सीएसके ने शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को 63 रनों से शिकस्त दी. IPL 2024 में CSK ने लगातार दूसरी जीत हासिल की CSK ने IPL 2024 में लगातार दूसरी जीत दर्ज ...

विस्तार से पढ़ें:

CSKvsGT: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली. इस बार सीएसके ने शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को 63 रनों से शिकस्त दी.

CSKvsGT

IPL 2024 में CSK ने लगातार दूसरी जीत हासिल की

CSK ने IPL 2024 में लगातार दूसरी जीत दर्ज की. CSK ने शुभमन गिल की कप्तानी वाली GT को 63 रन से शिकस्त दी. गुजरात के लिए साई सुदर्शन काफी वक़्त तक क्रीज़ पर रहे, लेकिन चेन्नई के गेंदबाज़ों ने उन्हें पूरे टाइम जकड़े रखा. सुदर्शन ने 3 चौकों की मदद से 37 रन बनाए, लेकिन उनकी पारी टाइटंस को जीत की लाइन पार नहीं करा सकी. 

CSKvsGT: CSK ने गुजरात को दिया 207 रन का बड़ा लक्ष्य

टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला पड़ा भारी

मुकाबले में GTने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जो बिल्कुल भी उनके पक्ष में नहीं रहा. पहले बैटिंग के लिए उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 206 रन बोर्ड पर लगाए. CSK के लिए शिवम दुबे ने 2 चौके और 5 छक्कों की मदद से 51 (23 गेंद) रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी GT के बैटर्स को चेन्नई के गेंदबाज़ों ने टिकने नहीं दिया और पवेलियन की राह दिखाई.

CSKvsGT: चेन्नई के इन बॉलर्स ने किया कमाल 

CSKvsGT: चेन्नई के लिए दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान और तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट झटके. इस दौरान तुषार ने 4 ओवर में 21, दीपक ने 28 और मुस्तफिजुर ने 30 रन खर्चे. इसके अलावा डेरिल मिचेल और मथिशा पथिराना को 1-1 सफलता मिली. 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।