HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Loksabha Election: गोदियाल की सभा में उमड़ी भारी भीड़

By Alka Tiwari

Published on:

Loksabha Election

Summary

गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने आज नामांकन किया। इसके बाद गोदियाल ने पौड़ी के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उनकी जनसभा में आई भीड़ के बाद से पौड़ी का सियासी पारा हाई हो गया है। जनसभा में जुटे भीड़ पर गोदियाल ने कहा कि हमें ...

विस्तार से पढ़ें:

गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने आज नामांकन किया। इसके बाद गोदियाल ने पौड़ी के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उनकी जनसभा में आई भीड़ के बाद से पौड़ी का सियासी पारा हाई हो गया है। जनसभा में जुटे भीड़ पर गोदियाल ने कहा कि हमें स्टार प्रचारकों की जरूरत नहीं है। उत्तराखंड की जनता व संगठन के लोग ही उनके स्टार प्रचारक हैं।

Loksabha Election

उत्तराखंड की जनता ही हमारी स्टार प्रचारक

loksabha election: जनसभा में उमड़ी भीड़ को लेकर गणेश गोदियाल ने कहा कि नामांकन के बाद रामलीला मैदान मे हुई जनसभा में उमड़े स्टार प्रचारकों ने 4 जून का नतीजा तय कर दिया है। ये पौड़ी के इतिहास में सबसे बड़ी जनसभा है। सबसे खास बात ये कि इस सभा में विपक्षी दल की तरह कोई दिल्ली का स्टार प्रचारक नही था। यहां मौजूद हर व्यक्ति खुद स्टार प्रचारक है।

LOKSABHA ELECTION: BJP के अजय भट्ट ने भरा नामांकन

Loksabha Election: 10 साल के कार्यकाल में अच्छे दिन कौन से ?

गणेश गोदियाल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार 10 साल से सत्ता में है लेकिन इस दस साल के कार्यकाल में अच्छे दिन कौन से हैं ? इसके साथ ही उन्होंने कालेधन को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विदेशों से कालाधन लाने की बात कही थी। इसके साथ ही लोगों के खाते में 15- 15 लाख रुपए आने का वादा किया था। लेकिन आज तक ना तो काला धन वापस आया और ना ही लोगों के खाते में 15 लाख रुपए आए।

भू-कानून और मूल निवास का उठाया मुद्दा

loksabha election:: गोदियाल ने भू-कानून और मूल निवास के साथ ही प्रदेश के तमाम मुद्दों पर बात की। उन्होंने प्रथम सीडीएस विपिन रावत की मौत की जांच को लेकर सवाल किए। इस मामले पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनकी मौत कैसे हुई इसका खुलासा नहीं हो पाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।