HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

CSKvsGT: IPL 2024 के सातवें मुकाबले में आज किसकी होगी जीत?

By Alka Tiwari

Published on:

CSKvsGT

Summary

CSKvsGT IPL 2024 के सातवें मुकाबले में पिछले सीजन की फाइनलिस्ट टीमें भिड़ेंगी. जी हां, आईपीएल 2024 में आज पिछले साल की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और उपविजेता रही गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर होगी. यहां आप जानिए कि इस मुकाबले में किसका पलड़ा भारी है और इस मैच में ...

विस्तार से पढ़ें:

CSKvsGT IPL 2024 के सातवें मुकाबले में पिछले सीजन की फाइनलिस्ट टीमें भिड़ेंगी. जी हां, आईपीएल 2024 में आज पिछले साल की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और उपविजेता रही गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर होगी. यहां आप जानिए कि इस मुकाबले में किसका पलड़ा भारी है और इस मैच में किसकी जीत हो सकती है.

CSKvsGT

दोनों टीमों को मिले नए कप्तान 

आईपीएल 2023 के फाइनल में जब गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत हुई थी तो चेन्नई की कमान MS धोनी के हाथों में थी. वहीं गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या थे. लेकिन इस बार जब दोनों टीमें आमने-सामने होंगी तो शुभमन गिल और ऋतुराज गायकवाड़ आमने-सामने होंगे. 

RCB VS PBKS: हारी हुई बाजी इस powerful तरीके से जीती RCB

भारी है चेन्नई का पलड़ा 

चेन्नई और गुजरात, दोनों ने ही इस सीजन में जीत के साथ अपने अभियान का आगाज़ किया. चेन्नई ने अपने पहले मैच में आरसीबी को धूल चटाई तो गुजरात ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगभग हारी हुई बाज़ी जीती. हालांकि, अगर आज के मैच की बात करें तो चेन्नई का पलड़ा भारी दिख रहा है. दरअसल, इसकी दो वजहें हैं. पहली ये कि इस सीजन अभी तक घर पर खेलने वाली सभी टीमें जीती हैं और दूसरा ये कि चेन्नई अपने घर में और भी ज्यादा आक्रामक हो जाती है. 

CSKvsGT के बीच हेड टू हेड आकंड़े

आईपीएल के इतिहास में अब तक CSKvsGT के बीच पांच मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान चेन्नई ने सिर्फ दो मैचों में जीत हासिल की है. वहीं गुजरात ने तीन मैच जीते हैं. ऐसे में हेड टू हेड में गुजरात का पलड़ा भारी है. 

CSKvsGT में किसकी होगी जीत?

CSKvsGT में आज चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी है. हमारा मैच प्रिडिक्शन मीटर भी चेन्नई का पलड़ा भारी दिखा रहा है. हालांकि, गुजरात ऐसी टीम है, जिसने कई बड़े उलटफेर किए हैं. ऐसे में इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।