HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Lok Sabha Election: इन तारीखों में होंगे भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन

By Alka Tiwari

Published on:

LOKSABHA ELECTION BJP

Summary

Lok Sabha Election  पास हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने नामांकन की तिथि का ऐलान कर दिया है। बता दें टिहरी लोकसभा सीट पर 26 मार्च को नामांकन भरा जाएगा। Lok Sabha Election नामांकन की तिथि का ऐलान वहीं अल्मोडा में 22 मार्च को प्रत्याशी नामांकन भरेंगे। इसके अलावा ...

विस्तार से पढ़ें:

Lok Sabha Election  पास हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने नामांकन की तिथि का ऐलान कर दिया है। बता दें टिहरी लोकसभा सीट पर 26 मार्च को नामांकन भरा जाएगा।

LOKSABHA ELECTION BJP

Lok Sabha Election नामांकन की तिथि का ऐलान

वहीं अल्मोडा में 22 मार्च को प्रत्याशी नामांकन भरेंगे। इसके अलावा हरिद्वार में 22 मार्च को ऑनलाइन नामांकन होगा। जबकि 26 मार्च को ऑफलाइन फॉर्म जमा होगा। इसके अलावा नैनीताल सीट पर 27 मार्च को नामांकन होगा। वहीं पौड़ी सीट पर प्रत्याशी 26 मार्च नामांकन भरेंगे।

Navjot Singh Sidhu: फैंस का इंतज़ार खत्म, IPL में नज़र आएंगे सिद्धू

नामांकन के दौरान सीएम धामी भी रहेंगे मौजूद

इस दौरान हर प्रत्याशी के नामांकन के दौरान सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहेंगे। जानकारी के मुताबिक नामांकन के दौरान जुलूस और रोड शो भी किया जाएगा ताकि चुनाव से पहले भाजपा अपने पक्ष में माहौल बना सके। बता दें भाजपा पांचो सीटों के प्रत्याशी अपनी लोकसभा सीट पर हैट्रिक लगाने के लिए तैयार है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।