HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

What Ajay Devgan and tabbu new film – Auron mai kaha dum tha trailer released!!!!!

By Shubham

Published on:

Summary

अजय देवगन और तब्बू ने विजयपथ, हकीकत, तक्षक, फितूर, दृश्यम, गोलमाल अगेन, दे दे प्यार दे, दृश्यम 2 और भोला जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। इसलिए, जब इस जोड़ी ने संगीत प्रेम कहानी ‘और कौन था दम था’ के लिए फिर से एक साथ काम करने की ...

विस्तार से पढ़ें:

अजय देवगन और तब्बू ने विजयपथ, हकीकत, तक्षक, फितूर, दृश्यम, गोलमाल अगेन, दे दे प्यार दे, दृश्यम 2 और भोला जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।

What Ajay Devgan and tabbu new film - Auron mai kaha dum tha trailer released!!!!!

इसलिए, जब इस जोड़ी ने संगीत प्रेम कहानी ‘और कौन था दम था’ के लिए फिर से एक साथ काम करने की घोषणा की, तो प्रशंसक बहुत खुश हो गए।

पोस्टर, टीज़र और फिल्म की तस्वीरें दिखाने के बाद, निर्माताओं ने गुरुवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में आखिरकार ट्रेलर लॉन्च किया। इस मौके पर फिल्म की कास्ट और संगीतकार एमएम कीरवानी भी मौजूद थे। फिल्म का रोमांचक ट्रेलर एनएच स्टूडियोज के सोशल मीडिया हैंडल और यूट्यूब चैनल पर भी जारी किया गया।’और कौन था दम था’ का ट्रेलर एक युवा जोड़े के बीच बातचीत से शुरू होता है, जिसमें लड़की पूछती है, “अगर हमें किसी ने अलग कर दिया तो?” उसे भरोसा दिलाते हुए लड़का कहता है, “मैंने चेक किया, कोई ऐसा पैदा नहीं हुआ अभी तक।”

What Ajay Devgan and tabbu new film - Auron mai kaha dum tha trailer released!!!!!

‘और कौन था दम था’ की प्रेम कहानी 22 वर्षों में फैली हुई है, जो 2000 और 2023 के बीच की है। इस फिल्म में जिमी शेरगिल, साई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, और इसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।ट्रेलर में कैदी कृष्णा (अजय) को दिखाया गया है, जिसने कथित तौर पर अपनी युवावस्था में दो लोगों की हत्या की थी, और अब 22 साल की जेल की सजा पूरी करने वाला है। लेकिन, वह रिहा नहीं होना चाहता क्योंकि वह दुनिया का सामना करने के लिए तैयार नहीं है। तब्बू, जो युवावस्था में अजय से प्यार करती थी लेकिन अब जिमी के किरदार से शादी कर चुकी है, उनके लौटने का इंतजार कर रही है। ट्रेलर में बार-बार फ्लैशबैक दिखाए जाते हैं, जिसमें शांतनु और साई ने युवा अजय और तब्बू का किरदार निभाया है, जिन्हें अजय की जेल की सजा के कारण अलग कर दिया गया था। जेल की सजा पूरी करने के बाद, कृष्णा, जो अभी भी तब्बू से प्यार करता है, उससे मिलता है, लेकिन उसके पति के बिना नहीं, जो यह जानना चाहता है कि उसने वास्तव में अपराध किया था या किसी ने उसे फंसाया था।

यह दर्शकों को उस ‘भाग्यशाली रात’ के बारे में सोचने पर मजबूर कर देता है कि वास्तव में क्या हुआ था।