HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

UK BOARD RESULT जारी होने से पहले लापता हुआ छात्र, अब तक नहीं कोई सुराग

By Alka Tiwari

Published on:

UK-BOARD-RESULT-लापता-छात्र

Summary

UK BOARD  परीक्षा का रिजल्ट कल घोषित कर दिया गया है। रिजल्ट आने से पहले एक छात्र अचानक लापता हो गया। काफी खोजने के बाद भी छात्र का कुछ पता नहीं चल पाया है। छात्र के अचानक लापता होने से परिजनों में हड़कंप मच गया है। परिजनों ने छात्र के ...

विस्तार से पढ़ें:

UK BOARD  परीक्षा का रिजल्ट कल घोषित कर दिया गया है। रिजल्ट आने से पहले एक छात्र अचानक लापता हो गया। काफी खोजने के बाद भी छात्र का कुछ पता नहीं चल पाया है। छात्र के अचानक लापता होने से परिजनों में हड़कंप मच गया है। परिजनों ने छात्र के लापता होने की शिकायत गोपेश्वर थाने में दर्ज कराई है।

UK BOARD RESULT जारी होने से पहले लापता हुआ छात्र, अब तक नहीं कोई सुराग

UK BOARD का रिजल्ट जारी होने से पहले लापता हुआ छात्र

बीते मंगलवार को UK BOARD का रिजल्ट आने से पहले चमोली जिले का रहने वाला एक छात्र अचानक से लापता हो गया। परिजनों ने छात्र की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई है। छात्र के परिजनों का कहना है कि वो परीक्षा परिणाम को लेकर तनाव में था। सुबह छात्र वॉक के लिए घर से निकला था और उसके बाद घर नहीं लौटा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Uttarakhand board result 2024 out: 10वीं में प्रियांशी रावत बनीं टॉपर, 12वीं में पीयूष कोहलिया अव्वल

UK BOARD रिजल्ट को लेकर परेशान था अंशुल

मिली जानकारी के मुताबिक पेट्रोल पंप क्षेत्र निवासी अतुल नेगी (18) पुत्र अनसूया नेगी अपने परीक्षा परिणाम को लेकर परेशान था। मंगलवार सुबह वो वॉक पर निकला लेकिन काफी देर हो जाने के बाद भी वो घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसी काफी खोजा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद परिजनों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट गोपेश्वर थाने में दर्ज कराई है।

83 प्रतिशत अंकों से पास हुआ अंशुल

बताया जा रहा है कि अतुल 12वीं का छात्र है। जिसका रिजल्ट मंगलवार को आना था और वो अपने कुछ पेपर को लेकर परेशान था। अंशुल का रिजल्ट काफी अच्छा आया है। उसने 83 प्रतिशत अंकों के साथ 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। पुलिस छात्र की तलाश में जुट गई है। लेकिन अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।