HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Suresh Raina के ममेरे भाई सहित दो युवको की सड़क दुर्घटना में मौत   

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Suresh Raina के मामा गग्गल में चलाते है दुकान  कांगड़ा जिले में एक सड़क हादसे में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी Suresh Raina के मामा के बेटे की मौत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है।  हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।  जानकारी के अनुसार गग्गल ...

विस्तार से पढ़ें:

Suresh Raina के मामा गग्गल में चलाते है दुकान 

कांगड़ा जिले में एक सड़क हादसे में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी Suresh Raina के मामा के बेटे की मौत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है।  हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। 

Suresh Raina के ममेरे भाई सहित दो युवको की सड़क दुर्घटना में मौत   

जानकारी के अनुसार गग्गल एयरपोर्ट के पास पुलिस थाना गग्गल के अंतर्गत हिट एंड रन का यह मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने फरार टैक्सी चालक का पीछा करते हुए उसे मंडी से गिरफ्तार किया है। मंगलवार रात को पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर सनौरां के समीप 11 बजे पठानकोट से आ रही विंगर की चपेट में स्कूटी आ गई थी। 

Also Read : suresh raina

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टैक्सी चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाते हुए स्कूटी को टक्कर मार दी और फिर मौके से फरार हो गया।  घटना में स्कूटी चालक सौरभ कुमार निवासी गग्गल और शुभम निवासी कुठमां की मौके पर ही मौत हो गई। 

बता दें कि क्रिकेटर Suresh Raina का ननिहाल गग्गल के पास है। Suresh Raina के मामा गग्गल में दुकान करते हैं। शुभम उन्हीं की दुकान पर काम करता था।  सौरभ उसे छोड़ने के लिए स्कूटी पर जा रहा था लेकिन बीच रास्ते में हादसा हो गया। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मृतकों की पहचान सौरभ उम्र 27 वर्ष पुत्र मांगों राम निवासी गग्गल के रूप में की गई है। वहीं दूसरे युवक की पहचान 19 वर्षीय शुभम पुत्र रुमेल सिंह निवासी गांव बंडी के रूप में की गई है। आरोपी वाहन चालक टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया। गग्गल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी शेर सिंह निवासी वाहन को जिला मंडी से गिरफ्तार किया है। 

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने पुष्टि करते हुए बताया कि गगल पुलिस थाना के अंतर्गत रात के समय हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई थी। टक्कर मारने के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा वाहन चालक का पीछा किया गया जिसे मंडी से दबोच लिया गया है।