HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

SRH vs LSG: IPL इतिहास में पहली बार 10 से कम ओवर में 150+ का रन चेज़, SRH की 10 विकेट से जीत

By Alka Tiwari

Published on:

SRH-vs-LSG

Summary

SRH vs LSG: आज के मैच मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने एकतरफा जीत दर्ज की है. आज LSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH को 167 रन का लक्ष्य दिया जिसे SRH के ओपनर ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने 9.4 ओवर में ही पूरा कर लिया और IPL के ...

विस्तार से पढ़ें:

SRH vs LSG: आज के मैच मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने एकतरफा जीत दर्ज की है. आज LSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH को 167 रन का लक्ष्य दिया जिसे SRH के ओपनर ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने 9.4 ओवर में ही पूरा कर लिया और IPL के इतिहास में रन चेज़ का एक अलग ही इतिहास रच दिया.

SRH vs LSG

SRH vs LSG: हैदराबाद ने यह मैच 60 गेंद शेष रहते हुए जीता मैच

हैदराबाद ने IPL 2024 में होम ग्राउंड पर 5 में से 4 मैच जीते हैं. मैच- 12, जीत- 7, हार -5. IPL 2024 के 57वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को करारी शिकस्त दी है. हैदराबाद ने यह मैच 60 गेंद शेष रहते हुए 10 विकेट से जीता.

SRHvsMI: क्लासेन को रोकना होगी MI के लिए सबसे बड़ी चुनौती

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SRH vs LSG: ट्रेविस हेड 30 गेंद में 89 रन बनाकर नाबाद लौटे

SRH vs LSG HEAD

लखनऊ ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 165 रन बनाए थे. जवाब में SRH vs LSG मैच में हैदराबाद ने सिर्फ 9.4 ओवर में ही बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य का पीछा कर लिया. ट्रेविस हेड 30 गेंद में 89 रन बनाकर नाबाद लौटे. उनके बल्ले से 8 चौके और 8 छक्के निकले. वहीं अभिषेक शर्मा 28 गेंद में 75 रनों पर नाबाद लौटे. उन्होंने 8 चौके और 6 छक्के जड़े. लखनऊ के खिलाफ हैदराबाद की यह पहली जीत है. 8 ओवर में ही हैदराबाद का स्कोर बिना किसी विकेट के 143 रन हो गया था.

6 ओवर में ही हैदराबाद का स्कोर बिना किसी विकेट के 107 रन

6 ओवर में ही हैदराबाद का स्कोर बिना किसी विकेट के 107 रन हो गया था. 6 ओवर तक ट्रेविस हेड 18 गेंद में 58 रन बनाए. उन्होंने 6 ओवर में 7 चौके और 5 छक्के लगाए. वहीं अभिषेक शर्मा ने 6 ओवर में 18 गेंदों में 46 रन बनाए. 6 ओवर में अभिषेक के बल्ले से 6 चौके और 3 छक्के आए. 

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।