HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Solan : अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, युवक की मौत

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Solan : एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल Solan : कुठाड़ के नजदीक एक कार अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरे नाले में गिर गई, जिससे कार चालक रजत शर्मा  उम्र 27 वर्ष निवासी गांव कोटी डाकखाना पट्टा बरावरी की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य युवक वैभव शर्मा ...

विस्तार से पढ़ें:

Solan : एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल

Solan : कुठाड़ के नजदीक एक कार अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरे नाले में गिर गई, जिससे कार चालक रजत शर्मा  उम्र 27 वर्ष निवासी गांव कोटी डाकखाना पट्टा बरावरी की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य युवक वैभव शर्मा निवासी गांव बागी, डाकखाना पीपलू घाट गंभीर रूप से घायल हो गया।

Parshu Herbals
Solan : अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, युवक की मौत

जानकारी के मुताबिक हादसा सोमवार मध्यरात्रि के बाद हुआ, जब यह कार कुठाड़ की ओर से सुबाथू की तरफ जा रही थी। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान रजत शर्मा निवासी गांव कोटी के रूप में हुई है।

Also Read : Solan : 7 वर्षीय मासूम की सांप के काटने से हुई मौत 

GP Bhanet Haldwari tender notice

हादसे की सूचना कुठाड़ पुलिस को 108 एंबुलेंस के द्वारा दी गई। सूचना मिलते ही कुठाड़ पुलिस चौकी से हैड कांस्टेबल बलवंत सिंह व सुदर्शन कुमार के अलावा अग्निशमन विभाग से फायरमैन राम प्रताप, गृह रक्षक हेमराज व राधे श्याम मौके पर पहुंचे और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद शव को रस्सियों की सहायता से नाले से सड़क तक निकाला।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए Solan तथा घायल वैभव को चंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
gp jamaniwala, tender notices page