HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Sirmaur में BJP – कांग्रेस आमने सामने : BJP का प्रदेश सरकार पर आरोप, कांग्रेस ने बोला केंद्र सरकार पर हल्ला  

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Sirmaur : नाहन में एक दूसरे पर जमकर बोला जुबानी हमला Sirmaur जिला के नाहन में आज भाजपा कांग्रेस ने एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोला।  जहाँ भाजपा प्रदेशाध्य्क्ष डॉ राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर आरोप लगाए।  वहीं कांग्रेस ने विधायक अजय सोलंकी की अगुवाई में शहर में एक रोष ...

विस्तार से पढ़ें:

Sirmaur : नाहन में एक दूसरे पर जमकर बोला जुबानी हमला

Sirmaur जिला के नाहन में आज भाजपा कांग्रेस ने एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोला।  जहाँ भाजपा प्रदेशाध्य्क्ष डॉ राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर आरोप लगाए।  वहीं कांग्रेस ने विधायक अजय सोलंकी की अगुवाई में शहर में एक रोष रैली निकाली।  

निर्दलीय विधायकों के इस्तीफे को स्वीकार न करना असंवैधानिक व गैरकानूनी : राजीव बिंदल

Sirmaur जिला के नाहन में हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने तीन निर्दलीय विधायकों के इस्तीफा मंजूर न करने को गैर कानूनी संवैधानिक बताया है भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल नाहन में पार्टी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे । डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि अपने पद से इस्तीफा देना किसी भी व्यक्ति का संवैधानिक अधिकार है ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए तीन निर्दलीय विधायकों के इस्तीफे मंजूर किए जाने चाहिए जो उन्होंने खुद विधानसभा अध्यक्ष को सौंपे है। 

Sirmaur में BJP - कांग्रेस आमने सामने : BJP का प्रदेश सरकार पर आरोप, कांग्रेस ने बोला केंद्र सरकार पर हल्ला  

 डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत हिमाचल प्रदेश के चार संसदीय क्षेत्र में बड़े कार्यालय के अलावा सभी 68 विधानसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय खोले जा रहे हैं ताकि सही तरीके से चुनावी गतिविधियों का संचालन किया जा सके उन्होंने दावा किया कि इस बार लोकसभा की चारों सीटों पर एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज करेगी। 

Sirmaur : उम्र अठारह पूरी है, मत देना बहुत जरूरी है, शिलाई में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान जो गारंटीयां प्रदेश की जनता को दी थी उन सब गारंटीयों की हवा निकल गई है और आज प्रदेश भर की जनता कांग्रेस सरकार की असलियत को जान चुकी है उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां प्रदेश की जनता सरकार से नाराज है वहीं तंग आकर कांग्रेस पार्टी के ही विधायक पार्टी छोड़कर जा रहे है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस अवसर पर शिमला संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता जोर-जोर के साथ मैदान में उतर जाए उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि केंद्र सरकार की नीति व कार्यक्रमों को आम आदमी के बीच ले जाएं ताकि आगामी चुनाव में पार्टी को इसका लाभ मिल सके। सुरेश कश्यप ने कहा कि सरकार की कई ऐसी योजनाएं चलाई जिसका सीधा लाभ लोगो को मिल रहा है।

इस अवसर पर Sirmaur जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ,मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष सीमा कनियाल ,आर आर शर्मा,श्यामा पुंडीर ,सुलेमान ,सुरेंद्र सैनी, मनीष चौहान, राकेश गर्ग, धीरज गर्ग, अमर सिंह, मधु अत्री ,विक्रम वर्मा सहित कई कार्यकर्ता विशेष रूप से मौजूद रहे।

Sirmaur : नाहन में सड़कों पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, MLA अजय सोलंकी रहे मौजूद

 Sirmaur जिला मुख्यालय नाहन में आज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया । इस रोष प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता ने शहर में रोष रैली निकाली और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Sirmaur में BJP - कांग्रेस आमने सामने : BJP का प्रदेश सरकार पर आरोप, कांग्रेस ने बोला केंद्र सरकार पर हल्ला  

मीडिया से बात करते हुए विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि केंद्र सरकार की तानाशाही नीतियों के खिलाफ हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर Sirmaur जिला मुख्यालय में यह प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार लगातार तानाशाही रवैया अपनाए हुए है और लगातार आम आदमी की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों की चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है जिसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी सड़कों पर है।

उन्होंने कहा कि देश के सबसे बड़े विपक्षी दल कांग्रेस के अकाउंट सीज कर दिए गए हैं जो सीधे तौर पर लोकतंत्र की हत्या है। उन्होंने कहा कि एलक्ट्रॉल बांड  में साफ दर्शाया गया है सारा काला धन एलक्ट्रॉल बांड के माध्यम से भाजपा को चंदे के रूप में दिया गया। उन्होंने कहा कि जिन कंपनियों का टर्नओवर 1 करोड़ उन्होंने भी 100 करोड़ का चंदा भारतीय जनता पार्टी को दिया है जो सीधे तौर पर बड़ा भ्रष्टाचार हो रहा है।

अजय सोलंकी ने कहा कि जब भी किसी राजनीतिक दल से जुड़े लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ कोई मामला उठाया गया तब विपक्षी दल के नेताओं को केंद्रीय जांच एजेंसियों के माध्यम से उन्हें डराया धमकाया गया और उन्हें  बेवजह परेशान किया गया।

Courtsey : DD News