HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Sirmaur : पटाखों की चिंगारी से भड़की आग, 10 बीघा खेत में गेहूं की फसल राख

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Sirmaur : पूरा परिवार गया हुआ था अस्पताल Sirmaur : पांवटा साहिब के वार्ड नंबर-3 में एक खेत में आग लगने से 10 बीघा खेत में गेहूं की फसल राख हो गई। आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाया।  जानकारी के अनुसार गुरजीत सिंह निवासी वार्ड नंबर-3, बद्रीपुर ने के खेत ...

विस्तार से पढ़ें:

Sirmaur : पूरा परिवार गया हुआ था अस्पताल

Sirmaur : पांवटा साहिब के वार्ड नंबर-3 में एक खेत में आग लगने से 10 बीघा खेत में गेहूं की फसल राख हो गई। आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाया। 

Sirmaur : पटाखों की चिंगारी से भड़की आग, 10 बीघा खेत में गेहूं की फसल राख

जानकारी के अनुसार गुरजीत सिंह निवासी वार्ड नंबर-3, बद्रीपुर ने के खेत में वीरवार दोपहर को अचानक आग भड़क गई। खेत में आग लपटें देख कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे व आग बुझाने में जुट गए। लोगों ने कुछ देर में आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक 10 बीघा खेत में गेहूं की फसल राख हो गई थी।

बताया जा रहा है कि गुरजीत सिंह के रिश्तेदारी में कोई बीमार थे तथा पूरा परिवार अस्पताल गया हुआ था तथा घर पर कोई भी मौजूद नहीं था।

Also Read : Sirmaur : खाई में गिरने से 59 वर्षीय व्यक्ति की मौत 

Sirmaur : बद्रीपुर के तिक्कर सिंह, गुरविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह व हरपाल सिंह आदि ने बताया कि खेत के दूसरी तरफ एक मंदिर है तथा मंदिर में विवाह का कार्यक्रम चला हुआ था। इस दौरान किसी ने पटाखे फोड़े, जिसकी चिंगारी खेत में जा गिरी तथा देखते ही देखते फसल राख हो गई। लोगों ने अग्निशमन विभाग को भी इसकी सूचना दी थी। अग्निशमन विभाग की टीम गाड़ी सहित मौके पर पहुंची लेकिन मुख्य सड़क से वार्ड नंबर-3 की गली में बिजली की थ्री फेज लाइन बहुत नीचे लटकी होने के कारण खेत तक गाड़ी नहीं पहुंच पाई। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तहसीलदार संजीव गुप्ता ने बताया कि वार्ड नंबर-3 बद्रीपुर में एक किसान के खेत में आग लगने से गेहूंं की फसल राख हो गई है। संबंधित पटवारी को मौके पर भेजकर नुकसान की रिपोर्ट तैयार की जा रही है।