HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Sirmaur : घास काटते समय खाई में गिरने से महिला की मौत

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Sirmaur : पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव  Sirmaur : नाहन मुख्यालय के समीप थाना क्षेत्र संगडाह के अंतर्गत शनिवार शाम को एक महिला की ढांग में गिरने से मृत्यु हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला घास काटने के लिए घर से ...

विस्तार से पढ़ें:

Sirmaur : पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव 

Sirmaur : नाहन मुख्यालय के समीप थाना क्षेत्र संगडाह के अंतर्गत शनिवार शाम को एक महिला की ढांग में गिरने से मृत्यु हो जाने का मामला प्रकाश में आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला घास काटने के लिए घर से निकली थी। घास काटते समय पाँव फिसलने से वह नजदीकी  खाई में जा गिरी। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। संगडाह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने के उपरांत पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों को सौंप दिया है।     

Sirmaur : घास काटते समय खाई में गिरने से महिला की मौत

Sirmaur : रोनहाट में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, एक की मौत 

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय उंगलकांटो निवासी विद्या देवी दोपहर के समय अपने घर से घास काटने निकली थी कि घास काटते समय पाँव फिसलने से वह साथ लगती खाई में गिर गई। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। संगड़ाह पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है। 

उधर इस मामले में संगडाह थाने के एसएचओ बृजलाल मेहता ने बताया कि महिला के शव का सिविल अस्पताल ददाहू में  पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।