HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Sidhu Moosewala के माता-पिता के घर आने वाली है खुशखबरी, माँ चरण कौर गर्भवती !  

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Sidhu Moosewala की 29 मई  2022 को कर दी गई थी हत्या पारिवारिक सूत्रों ने पुष्टि की है कि दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें Sidhu Moosewala के नाम से जाना जाता है, के माता-पिता अपने परिवार में एक नए सदस्य के आने का इंतजार कर रहे हैं। एक ...

विस्तार से पढ़ें:

Sidhu Moosewala की 29 मई  2022 को कर दी गई थी हत्या

पारिवारिक सूत्रों ने पुष्टि की है कि दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें Sidhu Moosewala के नाम से जाना जाता है, के माता-पिता अपने परिवार में एक नए सदस्य के आने का इंतजार कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Sidhu Moosewala की मां चरण कौर जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि दिवंगत गायक के माता-पिता ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन पारिवारिक सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की है। 

Sidhu Moosewala के माता-पिता के घर आने वाली है खुशखबरी, माँ चरण कौर गर्भवती !  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मां 58 साल की हैं और पिता 60 साल के हैं। 2022 में मनसा से कांग्रेस के टिकट पर पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने वाले Sidhu Moosewala की 29 मई  2022 को दुखद हत्या कर दी गई थी। 29 मई, 2022 को मनसा जिले के जवाहर के गांव में उनकी कार में हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। गायक अपने खुद के गीतों की रचना और निर्माण के लिए जाने जाते थे वह बहुत लोकप्रिय थे, खासकर युवाओं के बीच। उन्हें सबसे धनी पंजाबी गायकों में से एक माना जाता था। उनके असामयिक निधन के बावजूद, उनके कई गाने मरणोपरांत रिलीज़ हुए और लाखों बार देखे गए।

Sidhu Moosewala : 29 मई  2022 को कर दी थी गोली मारकर हत्या

मई, 2022 में पंजाब के मनसा में हमलावरों के एक समूह ने Sidhu Moosewala को गोली मारकर घातक रूप से घायल कर दिया। अस्पताल ले जाने से पहले सिद्धू मूसेवाला ने दम तोड़ दिया था । Sidhu Moosewala की हत्या के बाद से, उसके माता-पिता अपने बेटे के लिए न्याय मांगने के लिए एक आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं। उनके अंतिम गीत के संगीत वीडियो में प्रमुखता से “सिद्धू मूसेवाला को न्याय” संदेश के साथ एक झंडा प्रदर्शित किया गया था। गाने के बोल में उनकी विशिष्ट शैली दिखाई गई, जिसमें उन्होंने अपने बारे में बात की।

2017 में, Sidhu Moosewala ने अपने पहले गीत “जी वैगन” के साथ संगीत उद्योग में कदम रखा, और तेजी से लोकप्रिय एल्बमों की एक श्रृंखला के साथ प्रसिद्धि हासिल की। उन्हें अपने संगीत के लिए प्यार और प्रशंसा मिली, जिसमें “लीजेंड”, “सो हाई” और “द लास्ट राइड” जैसे हिट गाने शामिल थे।

https://www.youtube.com/results?search_query=sidhu+moosewala