HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Shri Renuka Ji : रेणुका झील में डूबे व्यक्ति का शव बरामद 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Shri Renuka Ji : मानसिक रूप से परेशान था मृतक  जिला सिरमौर के पवित्र स्थान Shri Renuka Ji झील में डूबे व्यक्ति के शव को 24 घंटे के बाद सेना के  जवानों ने आखिरकार 24 घंटे में निकलने में कामयाबी हासिल कर ली। सेना के जवानो को मात्र सात मीटर ...

विस्तार से पढ़ें:

Shri Renuka Ji : मानसिक रूप से परेशान था मृतक 

जिला सिरमौर के पवित्र स्थान Shri Renuka Ji झील में डूबे व्यक्ति के शव को 24 घंटे के बाद सेना के  जवानों ने आखिरकार 24 घंटे में निकलने में कामयाबी हासिल कर ली। सेना के जवानो को मात्र सात मीटर की दूरी से ही शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

Shri Renuka Ji : रेणुका झील में डूबे व्यक्ति का शव बरामद 

अभी तक मौत के कारणों खुलासा नहीं हुआ है। व्यक्ति ने आत्महत्या की है या उसकी मृत्यु डूबने से हुई है इस बारे में पुलिस जांच करेगी।

गौरतलब है कि  सिरत (बनाहां की सैर) निवासी 52 वर्षीय विश्वदेव मंगलवार को सुबह 11:00 बजे के करीब अपने घर से बिना बताए निकल पड़ा उसके कपड़े, मोबाइल व सामान मंगलवार शाम को Shri Renuka Ji झील के किनारे एक पेड़ पर टंगे मिले। पुलिस, स्थानीय गोताखोरों ने अपने स्तर पर भी शव को ढूंढने का प्रयास किया।

Also Read : shri renuka i

लेकिन मंगलवार देर शाम सेना के सर्च ऑपरेशन से ही सफलता हाथ लगी। सर्च ऑपरेशन के दौरान एसडीएम नाहन सलीम आजम तहसीलदार ददाहू सुमेध शर्मा सेना के अधिकारी, सीईओ भरत सिंह ठाकुर व मृतक के परिजन मौके पर मौजूद रहे।     

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मृतक के बडे पुत्र जगदीप ने बताया कि वर्ष 2017 उसकी मां की गुमशुदगी के बाद से ही उसके पिता की मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। मंगलवार को वह रोजमर्रा  की तरह लहसुन के खेत में काम कर रहे थे अचानक 11:00 बजे बिना बताए घर से निकले थे लेकिन शाम को उन्हें रेणुका थाने से हादसे की सूचना मिली। चार बच्चों के सिर से माता पिता का साया छिन गया है।   

उधर इस मामले में  एसडीएम नाहन सलीम आजम ने शव बरामद होने की पुष्टि करते हुए बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।