HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Shahrukh Khan: आखिर क्यों 3 साल मीडिया से बच रहे शाहरुख खान, पैपराज़ो ने बताई असली वजह

By Sushama Chauhan

Published on:

Shahrukh Khan

Summary

Shahrukh Khan

विस्तार से पढ़ें:

Shahrukh Khan पिछले 3 साल से मीडिया को इग्नोर करते दिख रहे हैं. पैपराजी के मुताबिक किंग खान के मीडिया को नजरअंदाज करने का कारण उनका बेटा आर्यन खान है.

Parshu Herbals
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

बॉलीवुड के बादशाह यानी Shahrukh Khan पिछले 3 साल से मीडिया को इग्नोर करते दिख रहे हैं. वे ना तो कोई इंटरव्यू देते हैं और ना कैमरे को पोज देते हैं. अब पैपराजी ने इसकी वजह बताई है जिसके मुताबिक किंग खान के मीडिया को नजरअंदाज करने का कारण उनका बेटा आर्यन खान है.

दुखी और परेशान थे Shahrukh Khan

वरिंदर चावला ने आगे बताया, ‘उनसे बात करने के बाद, मुझे उनके बेटे आर्यन खान के प्रति उनके प्यार का एहसास हुआ। मेरे भी बच्चे हैं, अगर लोग मेरे बच्चों के बारे में बुरी और गलत बातें करते तो मुझे भी बुरा लगता. वह उस समय बहुत दुखी, परेशान थे. हमें इसकी कोई परवाह नहीं थी. हम बस शिकायत करते रहे कि शाहरुख हमें फोटोज नहीं देते और हमेशा अपना चेहरा छिपाते हैं. वह मीडिया से नाराज हैं कि उन्होंने उनके बेटे के साथ क्या किया.’

GP Bhanet Haldwari tender notice

मीडिया से नाराज हैं Shahrukh Khan

वरिंदर ने फिर कहा- ‘मेरे भी बच्चे हैं, अगर लोग मेरे बच्चों के बारे में बुरी और नेगेटिव बातें करते तो मुझे भी दुख होता. वो तब बहुत दुखी और परेशान थे. हमें इसकी कोई परवाह नहीं थी. हम बस शिकायत करते रहे कि शाहरुख हमें तस्वीरें नहीं देते और हमेशा अपना चेहरा छिपाते हैं. मीडिया ने उनके बेटे के साथ जो किया, उससे वह नाराज हैं.’

क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए थे आर्यन

बता दें, आर्यन को अक्टूबर 2021 में ‘क्रूज़ ड्रग्स केस’ में गिरफ़्तार किया गया था. वह 22 दिनों तक पुलिस हिरासत में रहे थे. शाहरुख ने जेल में आर्यन से मुलाकात की थी और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी. आर्यन को आखिरकार रिहा कर दिया गया और उसके आरोपों से बरी कर दिया गया. मुंबई स्थित पैपराजी वरिंदर चावला ने शाहरुख के बारे में खुलकर बात की और कहा कि वह मीडिया से ‘नाराज़’ हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
gp jamaniwala, tender notices page

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Release Date: पोस्टर में छिपी है ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट, नहीं करना होगा सितंबर का इंतजार

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !