HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Roorkee: दो युवतियों ने गंगनहर में लगाई छलांग, हालत नाजुक

By Alka Tiwari

Published on:

Roorkee

Summary

Roorkee दो युवतियों ने अलग-अलग जगहों से आत्महत्या करने के इरादे से गंगनहर में छलांग लगा दी। युवतियों को छलांग लगाता देख लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों गंभीर घायल युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचित किया है। ...

विस्तार से पढ़ें:

Roorkee दो युवतियों ने अलग-अलग जगहों से आत्महत्या करने के इरादे से गंगनहर में छलांग लगा दी। युवतियों को छलांग लगाता देख लोगों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों गंभीर घायल युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचित किया है।

Roorkee

युवती ने विवाद के चलते लगाई छलांग

Roorkee के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित कृष्णानगर निवासी एक युवती बृहस्पतिवार शाम अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची थी। युवती ने पुलिस को बताया था कि वह एक युवक से प्यार करती है लेकिन युवक के परिजन शादी करने से इन्कार कर रहे हैं। इस बीच युवती का अपनी मां से विवाद हो गया। इससे नाराज युवती कोतवाली से बाहर निकलकर गणेशपुर पुल पर पहुंची और गंगनहर में छलांग लगा दी।

CM DHAMI पहुंचे रूद्रपुर, पीएम मोदी के रैली स्थल का लिया जायजा

Roorkee- युवती के परिजनों को सूचना दी गई

कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि युवती सिंचाई विभाग कॉलोनी की रहने वाली है। उसका परिवार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।