HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Paonta Sahib : 60 लाख के VVIP नंबर के लिए नहीं पहुंचा बोलीदाता, मार्जन मनी जब्त

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Paonta Sahib : राज्य परिवहन विभाग ने जब्त की डेढ़ लाख रुपये की राशि जिला सिरमौर के आरएलए Paonta Sahib में शुरू हुई एच सीरीज के नंबर एचपी 17एच 0001 के लिए 60 लाख रुपये की बोली लगाने वाले शख्स की मार्जन मनी परिवहन विभाग ने जब्त कर ली है। ...

विस्तार से पढ़ें:

Paonta Sahib : राज्य परिवहन विभाग ने जब्त की डेढ़ लाख रुपये की राशि

जिला सिरमौर के आरएलए Paonta Sahib में शुरू हुई एच सीरीज के नंबर एचपी 17एच 0001 के लिए 60 लाख रुपये की बोली लगाने वाले शख्स की मार्जन मनी परिवहन विभाग ने जब्त कर ली है। दरअसल, तीन जुलाई को ये राशि जमा कराई जानी थी, लेकिन बोलीदाता इस नंबर के लिए नहीं पहुंचा, न ही ऑनलाइन पेमेंट जमा करवाई। लिहाजा, प्रशासन ने वीवीआईपी नंबर के लिए एडवांस में ली 30 फीसदी मार्जन मनी (डेढ़ लाख रुपये) को जब्त कर लिया है। 

Paonta Sahib : 60 लाख के VVIP नंबर के लिए नहीं पहुंचा बोलीदाता, मार्जन मनी जब्त

बता दें कि सिरमौर के आरएलए Paonta Sahib के वीवीआईपी नंबर HP 17H-0001 की सबसे अधिक 60 लाख की बोली लगी थी, जिसका परिवहन विभाग की ओर से बेस प्राइज 5 लाख रुपये रखा गया था। इस नंबर के लिए तीन बोलीदाता शामिल हुए थे। बुधवार को सबसे अधिक बोलीदाता को ये राशि जमा करानी थी, लेकिन वह नहीं पहुंचा। अब दोबारा इस नंबर की नीलामी की जाएगी। 

Also Read : Paonta Sahib : चरस व लाखों की नकदी सहित तीन गिरफ्तार, अवैध खनन करते पकड़े 2 ट्रैक्टर

उधर, एसडीएम पांवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा ने बताया कि 60 लाख रुपये की बोली लगाने वाले व्यक्ति की मार्जन मनी को सरकारी खजाने में जमा कर दिया है। अब फिर नीलामी प्रक्रिया अपनाई जाएगी।