HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Palampur में युवती पर तेजधार हथियार से हमला करने की वजह आई सामने, SP ने दी जानकारी

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Palampur में फूटा लोगों का गुस्सा  Palampur बस स्टैंड में युवती पर तेजधार हथियार से हमला करने की वजह का खुलासा हुआ है।  आरोपी ने युवती के बात न करने से गुस्से में आकर हमला किया था। युवक और युवती एक समारोह में मिले थे और पिछले 5-6 वर्षों से परिचित ...

विस्तार से पढ़ें:

Palampur में फूटा लोगों का गुस्सा 

Palampur बस स्टैंड में युवती पर तेजधार हथियार से हमला करने की वजह का खुलासा हुआ है।  आरोपी ने युवती के बात न करने से गुस्से में आकर हमला किया था। युवक और युवती एक समारोह में मिले थे और पिछले 5-6 वर्षों से परिचित थे और सोशल मीडिया पर भी आपस में बातचीत करते थे। पिछले कुछ समय से युवती ने युवक से बातचीत करना बंद कर दिया था  जिसके चलते शनिवार को युवक पालमपुर बस स्टैंड में युवती से बातचीत करने के लिए पहुंचा था।

Palampur में युवती पर तेजधार हथियार से हमला करने की वजह आई सामने, SP ने दी जानकारी

इस दौरान युवक ने युवती से बातचीत करने का प्रयास किया लेकिन युवती ने मना कर दिया, जिसके बाद आरोपी ने बैग से दराट निकालकर युवती पर 9-10 वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

रविवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि आरोपी युवक ने प्रारंभिक पूछताछ में उक्त खुलासा किया है।  आरोपी ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह युवती से शादी करना चाहता था। हालांकि अभी युवती के बयान दर्ज नहीं हुए हैं, जिसके बाद दोनों पहलुओं को जांचने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो पाएगी। युवती का पीजीआई में उपचार चल रहा है और उसकी हालत अभी स्थिर है। 

एसपी ने कहा कि इस मामले में पुलिस को सूचना मिलने के बाद ही आरोपी के खिलाफ आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी गई थी। मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास मामले सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read : Palampur के घटनाक्रम पर जयराम ठाकुर ने घेरी कांग्रेस : कांग्रेस के शासन में चरमरा गई है कानून व्यवस्था

Palampur में लोगों का फूटा गुस्सा 

Palampur : युवती पर दराट से जानलेवा हमले की घटना ने लोगों को आक्रोशित कर दिया है। ऐसे में रविवार को न केवल पीड़िता के गांव के लोगों व परिजनों ने रोष जताया बल्कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सहित कई अन्य लोग भी आक्रोश से भरे देखे गए। पुलिस को आरोपी को न्यायालय ले जाने के लिए भी भरी मशक्क्त का सामना करना पड़ा। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जानकारी के अनुसार रविवार को पीड़िता के गांव के लोग तथा परिजन बड़ी संख्या में Palampur थाना पहुंचे तथा आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। लोग इतने आक्रोशित थे कि वे नारेबाजी पर उतर आए। आक्रोशित लोगों ने सड़क मार्ग को जाम करने का प्रयास भी किया परंतु गांव के प्रधान राजीव, उपप्रधान विपिन कटोच, महेंद्र तथा डाॅ. सिंधु जैसे लोगों ने उन्हें समझा बूझकर ऐसा न करने के लिए मना लिया। इन लोगों ने पुलिस को एक सप्ताह के भीतर सभी तथ्यों को स्पष्ट करने का अल्टीमेटम दिया तथा ऐसा न होने की सूरत में आगामी रणनीति तय कर आंदोलन आरंभ करने की बात कही है।