HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

डबल मर्डर मामले की जानकारी देने वाले को मिलेगा 100000 का इनाम

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नाहन : हिमाचल प्रदेश पुलिस ने डबल मर्डर मामले में हिमाचल प्रदेश पुलिस ने हथियार डाल दिए हैं और पुलिस ने मामले की सूचना देने वाले को ₹100000 के इनाम की घोषणा की है।  जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश पुलिस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल अकाउंट पर डबल मर्डर मामले की किसी ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन : हिमाचल प्रदेश पुलिस ने डबल मर्डर मामले में हिमाचल प्रदेश पुलिस ने हथियार डाल दिए हैं और पुलिस ने मामले की सूचना देने वाले को ₹100000 के इनाम की घोषणा की है। 

जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश पुलिस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल अकाउंट पर डबल मर्डर मामले की किसी भी प्रकार की सूचना देने वाले को पुलिस द्वारा ₹100000 का नगद इनाम दिया जाएगा और सूचना देने वाले का नाम बाकायदा गुप्त रखा जाएगा।  

हिमाचल प्रदेश पुलिस की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल अकाउंट पर डाले गए संदेश में पुलिस द्वारा बाकायदा दो पुलिस अधिकारियों के नंबर भी शेयर किए हैं , जिन पर कोई भी व्यक्ति सूचना दे सकता है। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जो व्यक्ति इस मामले की जानकारी या मामले से संबंधित कोई सूचना पुलिस को मुहैया करवाएगा उसके लिए पुलिस नगद इनाम देगी। 

गौर हो कि गत 20 अक्टूबर को  जिला सिरमौर के पच्छाद उपमंडल की चमेंजी पंचायत  में रात को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मां बेटे का कत्ल कर दिया गया था। जिसका अभी तक पुलिस कोई भी सुराग नहीं लगा पाई है। 

इस मामले को लेकर गत दिनों मायका पक्ष वालों ने पच्छाद में ना केवल पुलिस का घेराव किया बल्कि पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस द्वारा ट्विटर हैंडल अकाउंट पर पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा के मोबाइल नंबर 93179 21120 और पुलिस अधीक्षक ला एंड आर्डर शिमला मुख्यालय सृष्टि पांडे के मोबाइल नंबर 99075 68359 शेयर किया है। 

पुलिस ने लिखा है कि कोई भी व्यक्ति मामले से जुड़ी जानकारी उपरोक्त नंबर पर शेयर कर सकता है।