HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Nahan : युवा कांग्रेस का लोकसभा चुनाव पर मंथन, लोगों तक पहुंचाई जाएंगी प्रदेश सरकार की उपलब्धियां

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Nahan : कांग्रेस उम्मीदवार को बढ़त दिलाने का किया दावा आगामी लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस की अहम भूमिका रहेगी लोकसभा चुनाव को लेकर Nahan में युवा कांग्रेस की बैठक जिला अध्यक्ष वीरेंद्र जालटा की अध्यक्षता में  आयोजित हुई जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई। ...

विस्तार से पढ़ें:

Nahan : कांग्रेस उम्मीदवार को बढ़त दिलाने का किया दावा

आगामी लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस की अहम भूमिका रहेगी लोकसभा चुनाव को लेकर Nahan में युवा कांग्रेस की बैठक जिला अध्यक्ष वीरेंद्र जालटा की अध्यक्षता में  आयोजित हुई जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई।

Nahan : युवा कांग्रेस का लोकसभा चुनाव पर मंथन, लोगों तक पहुंचाई जाएंगी प्रदेश सरकार की उपलब्धियां

Nahan : बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कि हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार है युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता 15 महीने की प्रदेश सरकार की उपलब्धियां को मुख्य रूप से आम आदमी के बीच ले जाएंगे उन्होंने प्रदेश सरकार के कार्यकाल को सफल बताया और कहा कि कई महत्वपूर्ण फैसले मौजूदा सरकार ने लिए है।

Also Read : Nahan : शक्तिपीठ मां कालीस्थान मंदिर में पहले नवरात्र पर उमड़ी भीड़, दर्शन के लिए लगी लंबी कतारे 

युवा कांग्रेस ने शिमला संसदीय क्षेत्र की मौजूदा सांसद व भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप के कार्यकाल को निराशाजनक बताया और कहा कि विकास के कोई भी नए कार्यकाल के दौरान नहीं करवा पाए है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी को सिरमौर जिला से बढ़त मिलेगी।