HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Nahan : नशा माफिया के खिलाफ खाकी सख्त, 23 वर्षीय नशा तस्कर दबोचा, लंबे समय से था रडार पर 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Nahan : चिट्टे के साथ नकदी और सोने के गहने भी किए बरामद Nahan: नशा माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सिरमौर जिला पुलिस की विशेष टीम ने 23 साल के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है यह युवक लंबे समय से Nahan पुलिस की रडार पर था। दरअसल ...

विस्तार से पढ़ें:

Nahan : चिट्टे के साथ नकदी और सोने के गहने भी किए बरामद

Nahan: नशा माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सिरमौर जिला पुलिस की विशेष टीम ने 23 साल के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है यह युवक लंबे समय से Nahan पुलिस की रडार पर था।

Nahan : नशा माफिया के खिलाफ खाकी सख्त, 23 वर्षीय नशा तस्कर दबोचा, लंबे समय से था रडार पर 

दरअसल Nahan पुलिस को सूचना थी कि यह शख्स ड्रग्स की सप्लाई करता है गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी तो वहां से 110 ग्राम चिट्टा 35 हजार रुपए समेत  सोने गहने भी बरामद हुए है। पुलिस का दावा है कि बरामद नकदी और गहने पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी ने नशे की कमाई से ही हासिल किए है।

Also Read : Nahan : युवा कांग्रेस का लोकसभा चुनाव पर मंथन, लोगों तक पहुंचाई जाएंगी प्रदेश सरकार की उपलब्धियां

 पत्रकारों से बातचीत करते हुए SSP सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि  आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद इसे 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड के दौरान यह पता लगाया जाएगा कि इस शख्स द्वारा कहां से चिट्टा खरीदा गया था और कहां इसकी सप्लाई की जानी थी। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस का यह पहला मामला है जबकि अन्य कई मामले पहले से इसके खिलाफ कई मामले दर्ज है।

पुलिस को इस आरोपी के घर से दुनिया के मशहूर नशा तस्कर और अपराधी पाब्लोएस्को बार की तस्वीर भी बरामद की है जिसके पीछे कुछ महत्वपूर्ण मोबाइल नंबर भी लिखे गए हैं।

SSP ने कहा कि यह बड़ा चिंता का विषय है कि इस तरह के नशा तस्करों के लिए यह अपराधी आइकॉन बने हुए हैं। SSP  ने कहा कि ऐसे नशा तस्कर समाज के दीमक है और पुलिस विभाग लगातार इनके खिलाफ कार्रवाई करता रहेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नशा तस्करों के खिलाफ सिरमौर जिला पुलिस विशेष अभियान छेड़े हुए हैं पिछले कुछ समय में पुलिस ने कई बड़े नशा तस्कर सलाखों के पीछे पहुंचाएं और पुलिस का यह अभियान लगातार जारी है।

https://fb.watch/rErhfkBXH2