HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Nahan : BJP पार्षदों ने नगर परिषद कार्यालय के बाहर दिया धरना, कार्यकारी अधिकारी पर लगाए अनदेखी के आरोप

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Nahan : आवारा कुत्तों की समस्या से जूझ रहे शहर के कई वार्ड, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही कोई कार्रवाई ऐतिहासिक शहर Nahan में आवारा कुत्तों की समस्या से परेशान भाजपा समर्थित पार्षदों ने स्थानीय  लोगों के साथ मिलकर  नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना दिया । ...

विस्तार से पढ़ें:

Nahan : आवारा कुत्तों की समस्या से जूझ रहे शहर के कई वार्ड, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही कोई कार्रवाई

ऐतिहासिक शहर Nahan में आवारा कुत्तों की समस्या से परेशान भाजपा समर्थित पार्षदों ने स्थानीय  लोगों के साथ मिलकर  नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना दिया । दरअसल भाजपा समर्थित पार्षदों का आरोप है की नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी समस्या को लेकर गंभीर नहीं है।

Nahan : BJP पार्षदों ने नगर परिषद कार्यालय के बाहर दिया धरना, कार्यकारी अधिकारी पर लगाए अनदेखी के आरोप

पत्रकारों से बातचीत करते हुए शहर के वार्ड नंबर 2 से भाजपा समर्थित भाजपा पार्षद विक्रम वर्मा ने कहा कि कुत्तों की समस्या से पूरा शहर परेशान है और शहर में दो स्थानों पर बड़ी संख्या में लोगों द्वारा अवैध तरीके कुत्तों को रखा जा रहा है जिससे संबंधित क्षेत्र में बीमारी फैलने का खतरा भी बना हुआ है। वही लोगों में भी भय का माहौल बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि समस्या को लेकर पहले भी नगर परिषद Nahan के कार्यकारी को शिकायत की जा चुकी है मगर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है जिससे स्थानीय जनता में रोष है।

Also Read : Nahan के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोली दिया कुमारी : कांग्रेस के पास न नेता, न नियत और न ही नेतृत्व

उधर इस बारे में नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार तोमर ने कहा कि शहर के वार्ड नंबर दो और वार्ड नंबर 11 में आवारा कुत्तों की समस्या पिछले लंबे समय से देखने को मिल रही है और इसी समस्या को लेकर कुछ पार्षदों और लोगों ने उनसे मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि इन दोनों स्थान पर बड़ी संख्या में कुत्तों को रखा गया है और नगर परिषद Nahan ने अब इन कुत्तों को वहां से निकलने का निर्णय लिया है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उन्होंने कहा कि आज ही पुलिस अधीक्षक को इस बारे में एक पत्र लिखा गया है ताकि पुलिस की सहायता से संबंधित घरों से कुत्तों को बाहर निकाला जा सके। उन्होंने कहा कि नगर परिषद ने गौशाला के समीप डॉग शेल्टर बनाने के लिए स्थान का चयन किया है और FCA की स्वीकृति मिलते ही इसका निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।