HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Manisha Koirala ने 53 साल की उम्र में दिए दूसरी शादी के संकेत, कैंसर से जंग जीतकर ‘हीरामंडी’ में वापसी

By Sushama Chauhan

Published on:

Manisha Koirala ने 53 साल की उम्र में दिए दूसरी शादी के संकेत

Summary

Manisha Koirala ने 53 साल की उम्र में दिए दूसरी शादी के संकेत

विस्तार से पढ़ें:

Manisha Koirala: बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लंबे समय बाद वह स्क्रीन पर कमबैक कर रही हैं। वह संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर चर्चा में हैं। सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

सीरीज में मनीषा कोइराला तवायफ की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने तलाक पर खुलकर बात की है और बताया है कि क्या वह अपनी लाइफ में दोबारा प्यार चाहती हैं या नहीं।

Manisha Koirala ने 53 साल की उम्र में दिए दूसरी शादी के संकेत
Manisha Koirala ने 53 साल की उम्र में दिए दूसरी शादी के संकेत

दोबारा जीवन में पार्टनर चाहती हैं Manisha Koirala

मनीषा से पूछा गया कि वह लाइफ में दोबारा पार्टनर चाहती हैं? इस पर मनीषा ने कहा कि “यह झूठ बोलना होगा अगर में कहूं नहीं। अगर मेरी लाइफ में कोई पार्टनर होगा तो यह बहुत अच्छी बात है। लेकिन यह भी है कि मैं उसके लिए इंतजार करके अपना टाइम बर्बाद नहीं करूंगी। अगर मेरे किस्मत में लिखा है तो मुझे मिलेगा। अगर नहीं है तो भी ठीक है।

Manisha Koirala उतार-चढ़ाव भरी जिंदगी

Manisha Koirala ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि “कई लोग बहुत लकी होते हैं जिन्हें लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिलते हैं और शांति वाली लाइफ जीते हैं। मैं भी खुशनसीब हूं कि मुझे भी काफी कुछ एक्सपीरियंस करने को मिला। मैं बस यही आशा कर सकती हूं कि कम से कम लाइफ के प्रति मेरा आउटलुक कड़वा न हो।

30 साल पहले किया डेब्यू

Manisha Koirala 1991 में ‘सौदागर’ फिल्म से डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी मासूमियत और अदाओं ने उन्हें रातोंरात लाइमलाइट में ला दिया था। इसके बाद अपनी एक गलती की वजह से उन्हें लंबे वक्त तक, बड़े परदे से दूर रहना पड़ा था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कैंसर की चपेट में आ गई थीं Manisha Koirala

2012 में मनीषा कोइराला, कैंसर की चपेट में आ गई थीं। लेकिन, कुछ सालों के इलाज के बाद, उन्होंने कैंसर को हरा दिया और उन्हें एक नई जिंदगी मिली। इसके बाद, वह फिल्म ‘शहजादा’ में भी नजर आई थीं। 4 साल चला इलाज

Manisha Koirala ने 53 साल की उम्र में दिए दूसरी शादी के संकेत, कैंसर से जंग जीतकर 'हीरामंडी' में वापसी
कैंसर की चपेट में आ गई थीं Manisha Koirala

‘हीरामंडी’ शो

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी ‘हीरामंडी’ स्वतंत्रता-पूर्व भारत में वेश्याओं के बीच प्यार और विश्वासघात की कहानी है। फिल्म में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल लीड रोल्स में हैं और इसमें फरदीन खान, ताहा शाह, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी हैं।

यह भी पढ़ें: Chamkila Movie Review: दिलजीत दोसांझ की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला, पढ़ें पूरा मूवी रिव्यू

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !