HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

loksabha election 2024: जरूरी सूचना; चुनाव ड्यूटी में लगे हैं वाहन, इन रूटों पर नहीं मिलेंगी गाड़ियां

By Alka Tiwari

Published on:

loksabha-election-2024

Summary

loksabha election 2024: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर वाहनों को चुनाव ड्यूटी पर लगाया गया है। जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अगर आप आज और कल कहीं सफर करने की सोच रहे हैं तो आपको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए। उत्तराखंड के पर्वतीय रूटों ...

विस्तार से पढ़ें:

loksabha election 2024: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर वाहनों को चुनाव ड्यूटी पर लगाया गया है। जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अगर आप आज और कल कहीं सफर करने की सोच रहे हैं तो आपको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए। उत्तराखंड के पर्वतीय रूटों के साथ बाजपुर, काशीपुर रूट पर निजी बसों का संचालन नहीं हो पाएगा।

loksabha election 2024

loksabha election 2024: आज और कल कर रहें हैं सफर तो दें ध्यान

उत्तराखंड में कल loksabha election 2024 का मतदान होना है जिसके लिए कुछ पार्टियां बुधवार को तो कुछ पार्टियां आज रवाना हो रही हैं। पोलिंग पार्टियों की रवानगी शुरू हो गई है। बसों के चुनाव ड्यूटी में जाने के कारण कुमाऊं में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। केमू की बसों की सेवा बृहस्पतिवार और शुक्रवार को पूरी तरह से प्रभावित हो जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Election 2024 : बूथ का नाम और पता नहीं है मालूम, तो इस नंबर पर करें कॉल

हल्द्वानी से अल्मोड़ा, रानीखेत और अन्य रूटों पर नहीं चलेंगी बसें

आपको बता दें कि loksabha election 2024 में चुनाव ड्यूटी में केमू की 300 से भी ज्यादा बसें लगी हैं। इसी कारण से हल्द्वानी से अल्मोड़ा, रानीखेत, बागेश्वर, कौसानी, पिथौरागढ़ सहित अन्य क्षेत्रों की सेवाओं के साथ ही नजदीकी रूट की बसें आज से नहीं चलेंगी।

इसके साथ ही बाजपुर बस अड्डे से बाजपुर, काशीपुर, रामनगर के लिए चलने वाली मेल और एक्सप्रेस बसों की ड्यूटी भी चुनाव में लगाई गई है। जिस कारण यहां भी लोगों को बसों की कमी के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

टैक्सी, मैक्सी वाहन भी चुनाव ड्यूटी में

जहां एक ओर कुमाऊं में केमू की बसों को चुनाल ड्यूटी में लगाया गया है तो वहीं दूसरी ओर टैक्सी, मैक्सी वाहनों के भी चुनाव ड्यूटी लगाया गया है। जिस कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक परिवहन विभाग ने डिमांड से 10 फीसदी ज्यादा वाहन चुनाव ड्यूटी के लिए बुलाए हैं।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।