HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Loksabha Chunav : मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने दाखिल किया नामांकन

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Loksabha Chunav : राजीव शुक्ला का दावा : विक्रमादित्य सिंह दो लाख के ज्यादा अंतर से जीतेंगे चुनाव  हिमाचल प्रदेश के लिए मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के अलावा पार्टी के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ल, ...

विस्तार से पढ़ें:

Loksabha Chunav : राजीव शुक्ला का दावा : विक्रमादित्य सिंह दो लाख के ज्यादा अंतर से जीतेंगे चुनाव 

हिमाचल प्रदेश के लिए मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के अलावा पार्टी के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ,पूर्व मंत्री काैल सिंह ठाकुर सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Loksabha Chunav : मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने दाखिल किया नामांकन

नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत में  राजीव शुक्ला ने दावा किया कि विक्रमादित्य सिंह Loksabha Chunav दो लाख के ज्यादा अंतर से जीतेंगे।

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा का असली चेहरा जान चुकी है।  सरकार गिराने का प्रयास किया था, अब उसका जवाब मिलेगा। इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी का जिस प्रकार से आपदा प्रभावित स्थिति में रोल रहा है। 15 महीने का कार्यकाल, जिसमें आम जनता से जुड़े मुद्दे पर काम किया गया। इन तमाम मुद्दों को हम जनता की अदालत में रखेंगे।

Also Read : Loksabha Chunav :  9 मई को मंडी से विक्रमादित्य सिंह और कांगड़ा- चंबा से आनंद शर्मा भरेंगे नामांकन

वहीं Loksabha Chunav नामांकन के बाद  विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर निशाना साधा है।  उन्होंने कहा कि मोहतरमा (कंगना) ने आज तक एक शब्द मंडी के लिए अपने विजन को लेकर नहीं कहा। हम विकास के मुद्दों पर लड़ाई लड़ेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Loksabha Chunav : मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने दाखिल किया नामांकन

हम विकास की राजनीति करते हैं, वे मनोरंजन की राजनीति करती हैं। इसके निर्देशक जयराम ठाकुर हैं। भाजपा की इस फिल्म का 4 जून को बॉक्स ऑफिस पर पिट जाना तय है। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे।