HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Loksabha Chunav : वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : सुरेश कश्यप

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Loksabha Chunav : कश्यप ने रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र में 6 जनसभाओं को किया संबोधित Loksabha Chunav : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र में 6 जनसभाओं को संबोधित किया। सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होते हुए किसी देश की ...

विस्तार से पढ़ें:

Loksabha Chunav : कश्यप ने रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र में 6 जनसभाओं को किया संबोधित

Loksabha Chunav : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र में 6 जनसभाओं को संबोधित किया।

Loksabha Chunav : वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी : सुरेश कश्यप

सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होते हुए किसी देश की हिम्मत नहीं कि भारत पर आंख भी उठाकर देख ले आज भारत एक शक्तिशाली देश बनकर उभरा है और यह केवल इसलिए संभव है क्युकी हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। 

उन्होंने कहा कि हमारा देश एक मजबूत राष्ट्र बन के उपग्रह है। आज के वर्तमान समय में जम्मू कश्मीर, उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में भी आंतरिक सुरक्षा बड़ी है पूरे देश से गुंडाराज समापन की ओर बढ़ रहा है और आज देश के बड़े बड़े गुंडे स्वयं कह रहे हैं कि हमें जेल में डाल दो क्योंकि जेल ज्यादा सुरक्षित है।

Also Read : Loksabha Chunav : BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, घोषणापत्र को दिया संकल्प पत्र का नाम, जानें क्या है खास

कश्यप ने कहा की बिजली बोर्ड से रिटायर कर्मचारी मांगें पूरी न होने की वजह से नाराज चल रहे हैं। वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखी है और अपने हकों का इंतजार कर रहे हैं। बिजली बोर्ड से सेवानिवृत्त कर्मचारियों को मेडिकल के लंबित बिल का भुगतान नहीं हो पाया है। कर्मचारी लगातार सरकार के समक्ष यह मांग उठाते रहे हैं, लेकिन इसका समाधान समय रहते नहीं हो पाया। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह सरकार पिछले 15 महीने में कुछ नहीं कर पाई है केवल मात्र जनता को झूठे सपने दिखा रही है। 

उन्होंने Loksabha Chunav में जनता से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि मुझे पूरी आशा है कि आप एक बार फिर कमल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को जलाएंगे और शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा को बड़ी लीड दिलाते हुए जीत की ओर बढ़ने का कार्य करेंगे, आपका वोट देशहित में है।