HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Kangana Ranaut का विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला, कहा शहज़ादे को नहीं आता महिलाओ का सम्मान करना 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Kangana Ranaut बोली प्रतिभा सिंह ने मुझे चीज कहा, मैं कोई चीज नहीं हिमाचल की बेटी हूं भाजपा प्रत्याशी Kangana Ranaut ने करसोग के नांवीधर में विक्रमादित्य और उनकी मां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मां और बेटे दोनों को ही बेटियों का ...

विस्तार से पढ़ें:

Kangana Ranaut बोली प्रतिभा सिंह ने मुझे चीज कहा, मैं कोई चीज नहीं हिमाचल की बेटी हूं

भाजपा प्रत्याशी Kangana Ranaut ने करसोग के नांवीधर में विक्रमादित्य और उनकी मां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मां और बेटे दोनों को ही बेटियों का सम्मान करना नहीं आता है।

Kangana Ranaut का विक्रमादित्य सिंह पर जुबानी हमला, कहा शहज़ादे को नहीं आता महिलाओ का सम्मान करना 

शहजादे अपनी पत्नी का सम्मान नहीं कर पाए और उनको प्रताड़ित किया और मां प्रतिभा सिंह कहती हैं कि मुंबई से आई चीज को देखने लोग आ रहे, वोट नहीं देंगे। वह भूल गए कि मैं चीज नहीं हिमाचल की बेटी हूं। इस तरह की भाषा उनको शोभा नहीं देती। 

Also Read : Kangana Ranaut V/s विक्रमादित्य जारी : मैदान में उतरे विक्रमादित्य सिंह, मंडी से लड़ेंगे चुनाव

Kangana Ranaut ने कहा कि मैं विक्रमादित्य सिंह की बात करके उनको ज्यादा महत्व नहीं देना चाहती, लेकिन यह जरूर है कि जो इंसान अपनी पत्नी का सम्मान नहीं कर पाया वह और महिलाओं को क्या सम्मान देंगे। प्रतिभा सिंह को मां समान समझती हूं, लेकिन उन्होंने जो कहा वह शायद भूल गई कि मेरी तरह उनकी भी बेटी है और बेटियां कोई चीज नहीं होती। मैं वैसी पली बड़ी हुईं जो जैसे और बेटियां। जब उन्होंने हर तरह से शिष्टाचार छोड़ दिया है तो उनसे कोई उम्मीद नहीं की जा सकती और मैं भी ध्यान रखूंगी कि उनकी बात से मुझे कष्ट न हो।

Kangana Ranaut ने कहा कि तेज धूप के बावजूद लोग उनको सुनने आए इसका मतलब साफ है कि जनता का आशीर्वाद उनको मिल रहा है और यही बात कांग्रेस हजम नहीं कर पा रही।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now