HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

JOA (IT) 903 और 939 के परिणाम घोषित करने की मंत्रिमण्डलीय उप-समिति ने की सिफारिश

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

JOA (IT) 817 का हो चुका है परिणाम घोषित  उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की अध्यक्षता में गठित मत्रिमण्डलीय उप-समिति की तीसरी बैठक आज यहां आयोजित की गई। इस उप-समिति का गठन तत्कालीन हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर के माध्यम से आयोजित विभिन्न भर्तियों के लंबित परीक्षा परिणामों से संबंधित विभिन्न ...

विस्तार से पढ़ें:

JOA (IT) 817 का हो चुका है परिणाम घोषित 

उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की अध्यक्षता में गठित मत्रिमण्डलीय उप-समिति की तीसरी बैठक आज यहां आयोजित की गई। इस उप-समिति का गठन तत्कालीन हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर के माध्यम से आयोजित विभिन्न भर्तियों के लंबित परीक्षा परिणामों से संबंधित विभिन्न कानूनी पहलुओं के परीक्षण के लिए किया गया है।

Parshu Herbals
JOA (IT) 903 और 939 के परिणाम घोषित करने की मंत्रिमण्डलीय उप-समिति ने की सिफारिश

उप-समिति ने पोस्ट कोड-817 के अनुरूप पोस्ट कोड-903 JOA (IT) और पोस्ट कोड-939 JOA (IT) के परिणाम घोषित करने की सिफारिश की है। हालांकि पोस्ट कोड-903 JOA (IT) के कुल 82 पदों में से 5 पद तथा पोस्ट कोड-939 JOA (IT) के 295 पदों में से 11 पद रिक्त रहेंगे जिनपर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

अग्निहोत्री ने कहा कि मंत्रिमण्डलीय उप-समिति दोनों पोस्ट कोड के मामलों को अंतिम निर्णय के लिए मंत्रिमण्डल के समक्ष प्रस्तुत करेगी।

GP Bhanet Haldwari tender notice

इस अवसर पर उप-समिति के सदस्य राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी, उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह और आयुष मंत्री यादविंद्र गोमा ने भविष्य में विभिन्न परीक्षाओं के निष्पक्ष संचालन के लिए उपाय सुनिश्चित करने के लिए बहुमूल्य सुझाव दिए।

प्रधान सचिव (कार्मिक) व मंत्रिमण्डलीय उप-समिति के सदस्य सचिव आर.डी.नजीम, सचिव विधि एस.के.लगवाल, एडीजी.एस.वी. और एससीवी सतवंत अटवाल त्रिवेदी, अध्यक्ष एपीआरसीए आर.के.परुथी, एसपी (एसआईयू) सतर्कता डॉ. रमेश छाजटा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी बैठक में शामिल हुए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
gp jamaniwala, tender notices page