HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Jairam Thakur मंडी में बोले विकास के मामले में मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेस

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Jairam Thakur बोले भाजपा सरकार के समय में शुरू हुए सभी काम आज पड़े हैं बंद मंडी : पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष Jairam Thakur का कहना है कि मंडी जिला को विकास के मामले में जलील करने का खामियाजा कांग्रेस को इन लोकसभा चुनावों में भुगतना होगा। पूर्व की भाजपा ...

विस्तार से पढ़ें:

Jairam Thakur बोले भाजपा सरकार के समय में शुरू हुए सभी काम आज पड़े हैं बंद

मंडी : पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष Jairam Thakur का कहना है कि मंडी जिला को विकास के मामले में जलील करने का खामियाजा कांग्रेस को इन लोकसभा चुनावों में भुगतना होगा। पूर्व की भाजपा सरकार के समय में मंडी जिला में जो भी विकास के काम शुरू किए थे उन्हें मौजूदा सरकार ने पूरी तरह से बंद करके रखा है। ऐसे में अब कांग्रेसी किस मुंह से लोगों के बीच जाकर वोट मांगेंगे।

Jairam Thakur मंडी में बोले विकास के मामले में मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेस

मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू को प्रतिशोध की भावना से काम करने की सज़ा जनता अवश्य देगी। यह बात उन्होंने मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही। इससे पहले जयराम ठाकुर हृदयवासी मंदिर में जारी श्रीमद् भागवत कथा में शरीक हुए और कथा का श्रवण किया। 

Jairam Thakur ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा मंडी को दी गई यूनिवर्सिटी को आज बंद करने का प्रयास किया जा रहा है। शिवधाम का काम पूरी तरह से रोक दिया गया है। बल्ह में प्रस्तावित एयरपोर्ट की सारी क्लीयरेंस होने के बाद भी इस काम को आगे नहीं बढ़ाया गया। मंडी महाविद्यालय के भवन के काम को भी पूरी तरह से बंद रखा गया है। इन सब बातों को लेकर मंडी की जनता में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश है और यह आक्रोश मतदान के रूप में देखने को मिलेगा जिसका खामियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा।

Also Read : Jairam Thakur बोले सब्र रखें मुख्यमंत्री, देश और प्रदेश में बनेगी भाजपा की सरकार

 पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष Jairam Thakur ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो संकल्प पत्र जारी किया है उसमें देश का विजन नजर आता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प पत्र में वन नेशन वन इलेक्शन की बात कही है। जब पूरे देश में एक बार चुनाव होंगे तो इससे देश का लाखों करोड़ का खर्च भी बचेगा और बार-बार चुनावों के झंझट से निजात भी मिलेगी। देश में चुनी हुई सरकारें पांच वर्षों तक सिर्फ और सिर्फ विकास पर ही फोकस करेंगी लेकिन भाजपा का यह विजन कभी भी कांग्रेस को रास नहीं आएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उन्होंने बेहतरीन संकल्प पत्र के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय नेतृत्व को बधाई दी। उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण योजना के तहत देश के 80 करोड़ लोगों को अगले पांच वर्ष तक मुफ़्त राशन, महिलाओं को लोकसभा और विधानसभा में  33 प्रतिशत आरक्षण, आयुष्मान भारत योजना में 70 वर्ष से अधिक आयु के सभी वरिष्ठ नागरिकों का मुफ़्त इलाज जैसे संकल्प ही भाजपा को इस चुनाव  में 400 सीटें पार करवाकर तीसरी बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आधार होगा। 

हृदयवासिनी मंदिर में भागवत कथा सुनने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री एवम नेता प्रतिपक्ष Jairam Thakur

नवरात्रों के दौरान मंडी के पडल स्थित हृदयवासिनी मंदिर में  चल रही श्री मद भागवत कथा श्रवण करने पूर्व मुख्यमंत्री एवम नेता प्रतिपक्ष Jairam Thakur भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यहां देवी भगवती की पूजा कर भागवत कथा में भाग लिया। जहां  विश्व विख्यात कथावाचक श्रीकृष्ण चंद्र शास्त्री के मुखारविंद से भक्ति गंगा का हजारों लोग रसपान कर रहे हैं। संयोजक रमन विष्ट ने उनका यहां पहुंचने पर स्वागत किया।

कथा श्रवण के बाद Jairam Thakur ने मीडिया से बातचीत में कहा कि श्रीकृष्ण चंद्र शास्त्री ठाकुर जी के नाम से प्रसिद्ध कथावाचक के रूप में जाने जाते हैं। वैसे तो अध्यात्मिक जगत से जुड़े बहुत से कथावाचक हैं, लेकिन मेरा  मानना है कि कृष्ण चंद्र ठाकुर जी बहुत ही अद्भुत तरीके से कथा सुनाते हैं। जब ये भागवत कथा सुनाते हैं तो ऐसा प्रतीत होता है कि, इनकी वाणी में साक्षात सरस्वती जी का वास है। भारत  में सबसे पहले इन्होंने 1975 में पंद्रह  वर्ष की आयु  में भागवत कथा सुनाई थी। मुझे बताया गया कि कृष्ण चंद्र ठाकुर जी के संत्संग में कथा सुनने के लिए हजारों भक्तों की भीड़ जुट रही है।

नवरात्रों के पावन अवसर पर ऐसे आयोजन हमें देवी शक्तियों का साक्षात् आशीर्वाद प्रदान करते हैं। इस मौके पर उनके साथ भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य, जिलाध्यक्ष निहाल चंद शर्मा, भाजपा मंडलाध्यक्ष मनीष कपूर, जिला  महामंत्री संजय ठाकुर और  सोमेश उपाध्याय,जिला  मुख्य प्रवक्ता सुरेंद्र ठाकुर, प्रवक्ता प्रताप ठाकुर, जिला मीडिया प्रभारी राकेश वालिया और जिला भाजयुमो अध्यक्ष योगेश भी उपस्थित रहे।