HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Jairam Thakur बोले आचार संहिता हट गई है, सरकार अब शुरू करवाए विकास के काम

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Jairam Thakur : प्रदेश में गहरा रहा है जल संकट, सरकार उठाए प्रभावी कदम शिमला : पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष Jairam Thakur ने शिमला से जारी वक्तव्य में कहा कि अब प्रदेश से आचार संहिता हटी गई है। इसलिए सरकार द्वारा करवाए जाने वाले किसी भी प्रकार के विकास कार्य करने पर ...

विस्तार से पढ़ें:

Jairam Thakur : प्रदेश में गहरा रहा है जल संकट, सरकार उठाए प्रभावी कदम

शिमला : पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष Jairam Thakur ने शिमला से जारी वक्तव्य में कहा कि अब प्रदेश से आचार संहिता हटी गई है। इसलिए सरकार द्वारा करवाए जाने वाले किसी भी प्रकार के विकास कार्य करने पर किसी भी तरह की रोक भी नहीं है। अतः अब सरकार डेढ़ साल से बंद पड़े विकास कार्यों की शुरुआत करे। जब से कांग्रेस सत्ता में आई है तब से विकास के सारे काम रूके हुए हैं।

Parshu Herbals
Jairam Thakur बोले आचार संहिता हट गई है, सरकार अब शुरू करवाए विकास के काम

अस्पताल से लेकर स्कूल के चलते हुए काम बंद हैं। सड़कों से लेकर पुलों के काम रूके हुए हैं। आपदा के बाद से सड़कों पर पड़ा मलबा नहीं उठाया जा सका है। जिससे लोगों की बहुत असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अब सरकार जनहित के मुद्दों पर गंभीरता से काम करे। अपनी चुनावी गारंटियों को पूरा करे।

Also Read : Jairam Thakur नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनते देखना हमारा सौभाग्य

GP Bhanet Haldwari tender notice

Jairam Thakur ने कहा कि प्रदेश भर में जल संकट गहरा रहा है। समाचारों में हर दिन पानी की आपूर्ति बाधित होने की खबरें आ रही हैं। जिससे आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को जलापूर्ति नियमित रूप से होती रहे इसके लिए सरकार गंभीरता से काम करते हुए प्रभावी कदम उठाए। जिससे प्रदेश में जलापूर्ति बाधित न होने पाए।

Jairam Thakur ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी शुभकामनाएं

नेता प्रतिपक्ष Jairam Thakur ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से बात कर स्वास्थ्य तथा रसायन एवं उर्वरक मंत्रालय में कार्यभार सम्भालने पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि उनका वर्तमान कार्यकाल पिछले कार्यकाल की तरह स्वास्थ्य के क्षेत्र में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल करेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
gp jamaniwala, tender notices page
Jairam Thakur बोले आचार संहिता हट गई है, सरकार अब शुरू करवाए विकास के काम