HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Jairam Thakur : झूठ बोलकर सरकार चलाने की बजाय काम करके सरकार चलाए मुख्यमंत्री

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Jairam Thakur : कांग्रेस की झूठी गारंटियों से हुई कांग्रेस सरकार की यह हालत Jairam Thakur ने कहा कि हिमाचल प्रदेश समेत पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा। देश पहली बार ऐसे प्रधानमंत्री को देख रहा है, जिसकी हर बात पत्थर की लकीर है। देश को ...

विस्तार से पढ़ें:

Jairam Thakur : कांग्रेस की झूठी गारंटियों से हुई कांग्रेस सरकार की यह हालत

Jairam Thakur ने कहा कि हिमाचल प्रदेश समेत पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा। देश पहली बार ऐसे प्रधानमंत्री को देख रहा है, जिसकी हर बात पत्थर की लकीर है। देश को पहली बार ऐसी मजबूत सरकार मिली हैं जो कहती है वह करके दिखाती है। देश पहली बार ऐसे नेता के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, जो विकास के अलावा कोई और बात ही नहीं करता है।

देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो देश को दुनिया की सबसे ताकतवर अर्थव्यवस्थाओं में शामिल करने के लिए काम कर रहा है। जो देश को विकसित बनाने के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहा है। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में ऐतिहासिक विकास के काम हुए हैं। देश को भविष्य में ऐसे ही मजबूत नेतृत्व की अवश्यकता है।

Jairam Thakur : झूठ बोलकर सरकार चलाने की बजाय काम करके सरकार चलाए मुख्यमंत्री

Jairam Thakur ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस की हालत ख़राब हैं। कांग्रेस के बड़े नेता तो चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं। हिमाचल में भी कांग्रेस का यही हाल हैं। झूठी गारंटियों के कारण प्रदेश में कांग्रेस की यह हालत हुई है। विधानसभा आम चुनाव में महिला सम्मान निधि के फ़र्ज़ी फॉर्म भरवाकर कांग्रेस ने मातृशक्ति के साथ जो छल किया था अब उसका हिसाब देने का वक्त आ गया है। आज वह महिलाओं फॉर्म भरवाने वाले स्थानीय स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से अपना पैसा मांगती हैं तो उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है।

Jairam Thakur : विधायकों के पहले कांग्रेस के पदाधिकारी भी झूठी गारंटियों के कारण छोड़ चुके हैं पार्टी

कई पदाधिकारी झूठी गारंटियों और सरकार की नाकामी को लेकर पार्टी से पहले ही किनारा कर चुके हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री की ज़लालत से नाराज़ होकर पार्टी छोड़ने वाले विधायकों ने भी कहा कि वह कांग्रेस की झूठी गारंटियों को लेकर अपने लोगों के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे थे और मुख्यमंत्री उनकी यह पीड़ा सुनने तक को तैयार नहीं थे। चुनाव सिर पर आते ही कांग्रेस सरकार बिना बजट में इसका प्रावधान किए बिना फिर से विधानसभा वाले फ़र्ज़ी फ़ॉर्म लेकर आ गई। लेकिन कांग्रेस का भांडा फूट चुका है। उनकी यह ठगी अब जगज़ाहिर हो गई है।

Jairam Thakur : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल

Jairam Thakur ने कहा कि वह  मुख्यमंत्री से आग्रह कर रहे हैं कि वह झूठ बोलने के बजाय प्रदेश विकास पर ध्यान दें। झूठ ज़्यादा दिन तक चल नहीं सकता है। कांग्रेस की फ़र्ज़ी गारंटियों को हमने  विधानसभा के चुनाव में पूरे देश भर में उजागर किया था। जिसके कारण कांग्रेस की गारंटियों की ठगी वहीं पर ख़त्म हो गई थी जहां से शुरू हुई थी। देश में अब सिर्फ़ एक ही गारंटी चल रही है और वह है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी। जिस पर पूरा देश आँख मूँदकर भरोसा करता है। इस बार देशवासी भाजपा को चार सौ से ज़्यादा सीटों पर चुनाव जिताकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jairam Thakur ने भाजपा में शामिल नेताओं का किया स्वागत, कहा मिलेगा पूरा सम्मान

Jairam Thakur ने प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

Jairam Thakur ने हिमाचल प्रदेश के लोगों को होली की शुभकामनाएं दी। Jairam Thakur ने कहा कि स्नेह और सद्भाव के रंगों से सजा यह पारंपरिक पर्व मेरे समस्त परिवारजनों को जीवन में नई ऊर्जा और नया उत्साह लेकर आये। रंगों का यह त्यौहार सभी के जीवन में समृद्धि और सद्भावना का संचार करे।