HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Jairam Thakur का कांग्रेस पर कटाक्ष, कहा पहले बाग़ी विधायकों पर अनाप-शनाप बयानबाजी, अब फ़ोन करके वापस आने की गुहार 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Jairam Thakur प्रतिभा सिंह को चुनाव लड़ने के लिए मना रहे हैं कांग्रेस के आला नेता Jairam Thakur ने कहा कि एक तरफ़ मंच से मुख्यमंत्री बाग़ी विधायकों के बारे में अनाप-शनाप बयानबाज़ी करते हैं तो उन्हीं की पार्टी के तीन बड़े नेता फ़ोन करके उनसे वापस आने की गुहार ...

विस्तार से पढ़ें:

Jairam Thakur प्रतिभा सिंह को चुनाव लड़ने के लिए मना रहे हैं कांग्रेस के आला नेता

Jairam Thakur ने कहा कि एक तरफ़ मंच से मुख्यमंत्री बाग़ी विधायकों के बारे में अनाप-शनाप बयानबाज़ी करते हैं तो उन्हीं की पार्टी के तीन बड़े नेता फ़ोन करके उनसे वापस आने की गुहार लगाते हैं। उन्हें तरह-तरह के प्रलोभन दिए जा रहे हैं। उन्हें सदस्यता बहाली से लेकर मंत्रालय और अन्य पदों का लालच दिया जा रहा है।

Jairam Thakur का कांग्रेस पर कटाक्ष, कहा पहले बाग़ी विधायकों पर अनाप-शनाप बयानबाजी, अब फ़ोन करके वापस आने की गुहार 

दूसरी तरफ़ कांग्रेस अपनी ही पार्टी के विधायकों को सत्ता का दुरुपयोग करके परेशान कर रही है। विधायकों के व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया जा रहा है। उनके घर के सामने दीवार खड़ी की जा रही है। उनके घर गिराने के नोटिस भेजे जा रहे हैं। सरकार ग़ैरक़ानूनी तरीक़े से विधायकों को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि बदले की राजनीति सरकार बंद करे। साथ ही अधिकारियों को भी क़ानून के दायरे में रह कर काम करने का आग्रह किया। 


विधानसभा चुनाव में सम्मान निधि के फर्जी फार्मों  का जवाब नहीं दे पा रहे थे नेता

Jairam Thakur ने कहा कि मुख्यमंत्री की मनमानी की वजह से आज प्रदेश में ऐसे हालात बने हैं। कांग्रेस पार्टी के कहने पर ही कांग्रेस के प्रत्याशियों ने सम्मान निधि के फर्जी फार्म भरवाए थे, लेकिन सरकार बनने के बाद उस पर कोई बात नहीं हुई। वही विधायक आज बोल रहे हैं कि वह जनता के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे थे। हर दिन महिलाएं उनसे पूछती थी भैया 1500 रुपए कब से मिलेंगे. मुख्यमंत्री से जब उन सवालों के बारे में बात की तो उन्हें ज़लालत के अलावा कुछ नहीं मिला। वह खुलेआम कह रहे है कि मुख्यमंत्री ने उनके सामने कोई विकल्प नहीं छोड़ा। जो कुछ हो रहा है उसके लिए मुख्यमंत्री ही दोषी हैं। 

Jairam Thakur बोले अपनी पार्टी के विधायकों को न संभालने का दोष हम पर न दें मुख्यमंत्री

Jairam Thakur का कांग्रेस पर कटाक्ष, कहा पहले बाग़ी विधायकों पर अनाप-शनाप बयानबाजी, अब फ़ोन करके वापस आने की गुहार 

Jairam Thakur : प्रधानमंत्री के नेतृत्व में काम करना चाह रहे हैं देश के नेता

Jairam Thakur ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया में आकर खुलेआम कहा है कि कांग्रेस के कार्यकर्ता हताश हैं इसलिए वह चुनाव नहीं लड़ेंगी। प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अपनी सरकार के कार्यकलापों पर सवाल उठाकर चुनाव लड़ने से मना करने से साफ़ हो जाता है कि सरकार की क्या स्थिति है। अब कांग्रेस के बड़े नेता उनकी मान-मनौवल करने में जुटी है। उन्हें चुनाव लड़ने को राज़ी कर रही हैं। आज कांग्रेस को खोजे प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। देश का हर विकासोन्मुखी व्यक्ति, जनप्रिय राजनीति आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करना चाहता है।   

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जो लोग राजनीतिक सुचिता  की बात करते थे आज उनकी टॉप लीडरशिप आज जेल में हैं

Jairam Thakur ने कहा कि ईमानदारी की दुहाई देने वाली आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री समेत सभी बड़े नेता आज जेल में हैं। ईडी द्वारा नौ-नौ बार समन देने के बाद भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए और इधर उधर की बातें करते रहे। जांच एजेंसी के सामने न पेश होने के बहाने तलाशते रहे, कोर्ट में भी गये और वहाँ पर भी उन्हें राहत नहीं मिली। राजनीति में सुचिता की बात करने वाली पार्टी के बड़े-बड़े नेता शराब के घोटाले में जेल में हैं।