HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

VIRAT KOHLI का वीडियो क्यों हुआ वायरल, पढ़िये यहां

By Alka Tiwari

Published on:

VIRAT KOHLI

Summary

VIRAT KOHLI (विराट कोहली) IPL 2024 शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल IPL 2024 सीजन के पहले मुकाबले में MS DHONI की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम होगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला 22 मार्च को ...

विस्तार से पढ़ें:

VIRAT KOHLI (विराट कोहली) IPL 2024 शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल IPL 2024 सीजन के पहले मुकाबले में MS DHONI की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम होगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला 22 मार्च को एन. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। VIRAT KOHLI के वायरल होने की वजह है वो वीडियो जिसमें वो चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिख रहे हैं।

VIRAT KOHLI

VIRAT KOHLI की टीम का मुकाबला CSK से

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली और कैमरून ग्रीन के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाकी खिलाड़ी दिख रहे हैं। IPL 2024 सीजन शुरू होने में महज 4 दिनों का वक्त रह गया है। बहरहाल, सारी टीमों के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है। इस सीजन के पहले मुकाबले में महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम होगी।

IPL 2024: Delhi Capitals को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, एनगिडी हुए बाहर

सोशल मीडिया पर वायरल VIRAT KOHLI का वीडियो

इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला 22 मार्च को एन. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में VIRAT KOHLI के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अन्य खिलाड़ी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने लंबे वक्त बाद मैदान पर वापसी की

इस वीडियो में विराट कोहली और कैमरून ग्रीन के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाकी खिलाड़ी दिख रहे हैं।दरअसल, इस वक्त एन. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी पसीना बहा रहे हैं। साथ ही VIRAT KOHLI सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, विराट कोहली ने लंबे वक्त बाद मैदान पर वापसी की है। पिछले दिनों भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में विराट कोहली नहीं खेले थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।