HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Accident : बारातियों से भरी कार जंगल में पलटी, तीन की मौत, सात लोग घायल

By Alka Tiwari

Published on:

ACCIDENT

Summary

Accident: उधमसिंह नगर से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। बारातियों को लेकर जा रही कार जंगल में अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर समेत सात लोग घायल हो गए। Accident बारातियों से भरी कार जंगल में पलटी ...

विस्तार से पढ़ें:

Accident: उधमसिंह नगर से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। बारातियों को लेकर जा रही कार जंगल में अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर समेत सात लोग घायल हो गए।

ACCIDENT

Accident बारातियों से भरी कार जंगल में पलटी

घटना मंगलवार शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार शक्तिफार्म से बारातियों को लेकर जा रही कार पूरनपुर स्थित हरिपुर के जंगल में अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल बताये जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Forest fire: दूनागिरी मंदिर के पास लगी आग, बांज के जंगल जलकर हो रहे खाक

स्कूटी को बचाने के चक्कर में हुआ Accident

बताया जा रहा है मंगलवार रात करीब नौ बजे बारातियों से भरी कार हरिपुर के जंगल में सामने से आ रही स्कूटी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटकर गड्ढे में जा गिरी। कई बार पलटने के बाद कार पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई।

Accident में मृतकों और घायलों का विवरण

हादसे में कार सवार रेणुका रानी (70) निवासी रुदपुर, कंचन सरकार (64) निवासी बैकुंठपुर और विशाखा मंडल (65) निवासी बैकुंठपुर निवासी की मौत हो गई। जबकि कार में सवार निहाल मुखर्जी (19), गोविंद (4

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।