HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

HRTC : 8 माह बाद दिल्ली-लेह मार्ग पर फिर दौड़ेगी HRTC बस

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

HRTC : लेह से दिल्ली का किराया 1740 रुपए HRTC ने दिल्ली से सीधे लेह जा रहे यात्रियों के लिए बस सेवा शुरू कर दी है। पहाड़ी रास्तों के रोमांच और यात्रा का शौक रखने वाले सैलानियों का सुहाना सफर शुरू हो गया है। एचआरटीसी केलांग डिपो ने मंगलवार को ...

विस्तार से पढ़ें:

HRTC : लेह से दिल्ली का किराया 1740 रुपए

HRTC ने दिल्ली से सीधे लेह जा रहे यात्रियों के लिए बस सेवा शुरू कर दी है। पहाड़ी रास्तों के रोमांच और यात्रा का शौक रखने वाले सैलानियों का सुहाना सफर शुरू हो गया है। एचआरटीसी केलांग डिपो ने मंगलवार को दिल्ली-लेह बस सेवा शुरू कर दी।

Parshu Herbals
HRTC : 8 माह बाद दिल्ली-लेह मार्ग पर फिर दौड़ेगी HRTC बस

एसडीएम केलांग रजनीश शर्मा ने HRTC बस को हरी झंडी देकर केलांग से लेह के लिए रवाना किया। उन्होंने बस चालक व परिचालक सहित सभी को खतक पहनाकर सम्मानित किया।

देश के सबसे ऊंचे व 1026 किलोमीटर लंबे रूट पर पहले दिन बस 16 सवारियों के साथ केलांग से लेह के लिए रवाना हुई। यह बस सेवा 8 महीने बाद शुरू हुई है। पिछले साल एक बस 15 मई को शुरू हुई थी और 15 सितम्बर को बंद हो गई थी।

GP Bhanet Haldwari tender notice

बस 11 जून को लेह में रुकेगी और 12 को लेह से सुबह 3 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी। लेह से दिल्ली का किराया 1740 रुपए निर्धारित किया गया है। दिल्ली से लेह-लद्दाख के लिए अब यह बस नए रूट से जाएगी और नए समय पर जाएगी।