HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

HPSCB : सिरमौर में हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक की 30 शाखाएं दे रही सेवाएं

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

HPSCB : शिलाई निर्वाचन क्षेत्र की ग्राम पंचायत हलाह में खुला एक्सटेंशन काउंटर  हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक (HPSCB) के निदेशक भारत भूषण मोहिल ने  शिलाई निर्वाचन क्षेत्र की ग्राम पंचायत हलाह में वीरवार को हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक (HPSCB) के एक्सटेंशन काउंटर के शुभारंभ पर कहा कि हाल में खुला ...

विस्तार से पढ़ें:

HPSCB : शिलाई निर्वाचन क्षेत्र की ग्राम पंचायत हलाह में खुला एक्सटेंशन काउंटर 

हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक (HPSCB) के निदेशक भारत भूषण मोहिल ने  शिलाई निर्वाचन क्षेत्र की ग्राम पंचायत हलाह में वीरवार को हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक (HPSCB) के एक्सटेंशन काउंटर के शुभारंभ पर कहा कि हाल में खुला बैंक का एक्सटेंशन काउंटर हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में लोगों को घर द्वार पर बैंकिंग सुविधा उपलब्ध करवाने में हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक (HPSCB) अहम भूमिका अदा कर रहा है। 

HPSCB : सिरमौर में हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक की 30 शाखाएं दे रही सेवाएं

हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक (HPSCB) के निदेशक भारत मोहिल ने जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश में राज्य सहकारी बैंक प्रदेश के 6 जिलों में सक्रियता से कार्य कर रहा है। और बैंकिंग को घर द्वार पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेश में राज्य सहकारी बैंक की 22 नई शाखाओं का शुभारंभ किया जिनमें से दो शाखाएं जिला सिरमौर के हरिपुरधार और टिंबी में भी खोली गई है।

जिला सिरमौर में राज्य सहकारी बैंक (HPSCB) की 30 शाखाएं ग्रामीण इलाकों में लोगों को घर द्वार पर सुविधा उपलब्ध करवा रही है जबकि तीन एक्सटेंशन काउंटर की मार्फत ग्रामीणों को बैंकिंग सुविधा दी जा रही है। शिलाई निर्वाचन क्षेत्र के हाल में राज्य सहकारी बैंक का तीसरा एक्सटेंशन काउंटर शुरू हुआ है। सिरमौर के दुर्दशा के ग्रामीण इलाकों में राज्य सहकारी बैंक ही ग्रामीणों को बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध करवा रहा है। 

हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक के जिला प्रबंधक देवेश कुमार पांडे, शिलाई कांग्रेस मंडल अध्यक्ष सीताराम शर्मा, शिलाई राज्य सहकारी बैंक प्रबंधक अजय कुमार संधू, बाघाट बैंक प्रबंधक प्रकाश शर्मा  सहित सैकड़ों की संध्या में स्थानीय लोग और बुद्धिजीवी मौजूद रहे।

Also Read : CM Sukhu ने HPSCB की 22 नई शाखाओं का शुभारम्भ किया, 232 लिपिक पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन लिंक की भी शुरुआत की https://rb.gy/p1o6p1

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now