HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

HPPSC ने घोषित किया HRTC कंडक्टर का फाइनल परिणाम

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

HRTC को मिले 357 कंडक्टर HPPSC (हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग) ने परिवहन विभाग के अंतर्गत HRTC में कंडक्टर के पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। मेरिट सूची में 357 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं और ...

विस्तार से पढ़ें:

HRTC को मिले 357 कंडक्टर

HPPSC (हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग) ने परिवहन विभाग के अंतर्गत HRTC में कंडक्टर के पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर उत्तीर्ण हुए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। मेरिट सूची में 357 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं और इन उम्मीदवारों के नाम नियुक्ति के लिए प्रदेश सरकार के समक्ष प्रेषित कर दिए हैं।

HPPSC ने घोषित किया HRTC कंडक्टर का फाइनल परिणाम

हालांकि लोक सेवा आयोग ने HRTC में कंडक्टर के 360 पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की थी लेकिन आरक्षित वर्ग एससी ऑफ एचपी (डब्ल्यूएफएफ) के 3 पदों पर योग्य उम्मीदवार न मिलने के कारण इन पदों को भरा नहीं जा सका है।

बीते वर्ष 10 दिसम्बर को HRTC कंडक्टर (पोस्ट कोड-1031) के पदों को भरने के लिए लिखित टेस्ट आयोजित हुआ था और इसमें 826 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए थे। इसके बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की प्रक्रिया 24 व 25 फरवरी और 3 मार्च को छोड़कर बीते 19 फरवरी से 6 मार्च तक चली और शनिवार को यह परिणाम घोषित किया गया।

HPPSC लोक सेवा आयोग के सचिव देवेंद्र कुमार रतन ने बताया कि उत्तीर्ण हुए 357 उम्मीदवारों के नाम नियुक्ति के लिए प्रदेश सरकार के समक्ष भेज दिए हैं। विस्तृत परिणाम व चयनित उम्मीदवारों की सूची वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दी है।

Also Read : HRTC : उपमुख्यमंत्री ने किया कैशलेस टिकटिंग प्रणाली और ऑनलाइन बस पास सुविधा का शुभारम्भ https://rb.gy/o8xns8

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now