HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Himachal news: CM सुक्खू की जनसभा में “H.P.S.Co-op. बैंक के निदेशक भारत भूषण मोहिल” के साथ हुआ दुर्व्यवहार 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Himachal Co-op बैंक के निदेशक के साथ हुए दुर्व्यवहार से कांग्रेस खेमे में हुई उथल-पुथल  शिलाई :  Himachal प्रदेश कोऑपरेटिव  बैंक के जिला सिरमौर निदेशक भारत भूषण मोहिल के साथ मुख्यमंत्री के मंच पर दुर्व्यवहार होने के बाद लाधी क्षेत्र की कांग्रेस में सरकार की व्यवस्था परिवर्तन के खिलाफ रोष व्याप्त ...

विस्तार से पढ़ें:

Himachal Co-op बैंक के निदेशक के साथ हुए दुर्व्यवहार से कांग्रेस खेमे में हुई उथल-पुथल 

शिलाई :  Himachal प्रदेश कोऑपरेटिव  बैंक के जिला सिरमौर निदेशक भारत भूषण मोहिल के साथ मुख्यमंत्री के मंच पर दुर्व्यवहार होने के बाद लाधी क्षेत्र की कांग्रेस में सरकार की व्यवस्था परिवर्तन के खिलाफ रोष व्याप्त हैं।

मुख्यमंत्री की जनसभा के अंदर कांग्रेस की गुटबंदी और प्रतिष्ठित लोगों के साथ बेतरतीबी ने प्रदेश की जनता को बड़ा संदेश दिया है। हालांकि शिलाई कांग्रेस में सब कुछ सही नजर नहीं आ रहा है। जिस सबके बीच अब मुख्यमंत्री के मंच से प्रदेश की जनता के सामने पार्टी के प्रतिष्ठित व्यक्ति के साथ ही दुर्व्यवहार की तस्वीरें  सामने आने लगी है।

Himachal news: CM सुक्खू की जनसभा में "H.P.S.Co-op. बैंक के निदेशक भारत भूषण मोहिल" के साथ हुआ दुर्व्यवहार 

जानकारी के मुताबिक जैसे ही मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू मंच पर पहुँचे उनके स्वागत के लिए मंच पर पहुँचे कॉपरेटिव बैंक के निदेशक लाधी महल की शान भारत भूषण मोहिल को बाजू से पकड़ कर मंच से उतार दिया। 

बताया जा रहा हैं कि पुलिस के एक जवान नें उनके साथ हाथापाई भी की। जिस पर मोहिल आग बबुला हो गए। कई लोगो द्वारा बीच में हस्तक्षेप करने के बाद मामला शांत हुआ तथा बाद में लोगो के कहने पर उन्हें मंच पर कुर्सी पर बैठा दिया गया।  क्यास यह भी लगाए जा रहे हैं कि मोहिल के साथ हुआ बर्ताव क्या किसी के कहने पर हुआ हैं। 

भाजपा मंडल अध्यक्ष इन्दर ठाकुर ने भारत भूषण मोहिल के साथ हुए दुर्व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा की है।  उन्होंने कहा कि पार्टी को लेकर हम सबमे मतभेद हो सकते है लेकिन मनभेद नहीं है।  भारत भूषण मोहिल लाधी की शान है और उनके साथ इस तरह का वयवहार निंदनीय है

इंद्र ठाकुर का कहना हैं कि इस तरह एक प्रतिष्ठित व्यक्ति के साथ उन्ही के पार्टी मंच पर इस तरह का व्यवहार शर्मसार हैं। इससे पूर्व लाधी के एक वरिष्ठ नेता के साथ भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आया था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंद्र ठाकुर ने बताया कि मतभेद तो हो सकते हैं लेकिन इतने बड़े मंच पर सैकड़ों लोगो के समक्ष इस तरह के व्यवहार करना निंदनीय हैं। लाधी क्षेत्र के लोगों ने मामले में कड़ा रोष व्यक्त किया हैं। 

Himachal में भारत भूषण मोहिल नहीं किसी पहचान के मोहताज 

Himachal में भारत भूषण मोहिल किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है।  ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सिक्योरिटी में तैनात कर्मचारियों को पार्टी में तैनात नेताओं की पहचान नहीं है या फिर कांग्रेस गुटबाजी अब खुलकर सामने आने  लगी है।  मंच पर प्रशासनिक अधिकारियों समेत उद्योगमंत्री भी थे लेकिन भारत भूषण मोहिल के साथ दुर्व्यवहार के समय कोई नजर नहीं आया।  

हालाँकि बाद में मोहिल को मंच पर स्थान दिया गया लेकिन क्या उन्हें अपने ही पार्टी के मंच पर जाने से रोकना भी क्या किसी द्रोह का अंदेशा है।  अब यह सिक्योरिटी की भूल कहे या पार्टी की गुटबाजी लेकिन इन सबके बीच भारत भूषण मोहिल को जिस व्यवहार का सामना अपनी ही पार्टी के मंच पर करना पड़ा शायद ही उनके कैरियर में कभी ऐसा हुआ हो।  अलबत्ता इन सबके बीच पार्टी में गुटबाजी की चर्चाएं फिर से गरम हो गयी है।   

Also Read : Himachal News : शिलाई में कांग्रेस का टूटा जनाधार, नहीं जुटा मुख्यमंत्री की रैली में पहले जैसा हुजूम https://rb.gy/3xatjg