HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Himachal में शराबी टीचर सस्पेंड, शिक्षा विभाग ने वीडियो वायरल होने के 24 घंटे के भीतर की कार्रवाई 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Himachal : बुधवार को अध्यापक का वीडियो हुआ था वायरल Himachal प्रदेश के मंडी जिला के सरकारी प्राइमरी स्कुल शोबली में शराब पीकर पहुंचे मास्टर जी को शिक्षा विभाग ने सस्पेंड कर दिया है।  सस्पेंशन के बाद आरोपी अध्यापक खेम सिंह का हेडक्वार्टर ब्लॉक एलेमेंटरी एजुकेशन ऑफिस धर्मपुर के साजो ...

विस्तार से पढ़ें:

Himachal : बुधवार को अध्यापक का वीडियो हुआ था वायरल

Himachal प्रदेश के मंडी जिला के सरकारी प्राइमरी स्कुल शोबली में शराब पीकर पहुंचे मास्टर जी को शिक्षा विभाग ने सस्पेंड कर दिया है।  सस्पेंशन के बाद आरोपी अध्यापक खेम सिंह का हेडक्वार्टर ब्लॉक एलेमेंटरी एजुकेशन ऑफिस धर्मपुर के साजो पीपलू में फिक्स किया गया है।  कार्रवाई डिप्टी डायरेक्टर मंडी द्वारा की गई है।  

Himachal में शराबी टीचर सस्पेंड, शिक्षा विभाग ने वीडियो वायरल होने के 24 घंटे के भीतर की कार्रवाई 

यह था मामला 

बीते बुधवार को मंडी जिला के शोबली में अध्यापक खेम सिंह नशे की हालत में स्कूल पहुंचा था।  नशे की हालत में अध्यापक ने बच्चों को काम दिया और सो गया था।  इसकी जानकारी जब बच्चे के परिजन को लगी तो उन्होंने स्कूल आकर अध्यापक से सवाल जवाब करने के बाद वीडियो बनाया जो वीडियो वायरल हो रहा है।  

वीडियो बनाने पर अध्यापक बोलता है कि आप सब मेरे पीछे मत पढ़िए मैंने बच्चों को काम दिया है।  अब इस मामले को शिक्षा विभाग ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी अध्यापक को सस्पेंड कर दिया है। 

Also Read : Himachal Politics : बागी नहीं दागी है विधायक, अभी भी कर सकते है प्रायश्चित : राजेश धर्माणी