HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Himachal : मनजीत सिंह ठाकुर समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Himachal : 2019 में मनजीत सिंह ठाकुर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में हो गए थे शामिल शिमला : भाजपा नेता मनजीत सिंह ठाकुर अपने समर्थकों के कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। मनजीत सिंह ठाकुर को Himachal मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अपने सरकारी आवास ओक ओवर में पटका ...

विस्तार से पढ़ें:

Himachal : 2019 में मनजीत सिंह ठाकुर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में हो गए थे शामिल

शिमला : भाजपा नेता मनजीत सिंह ठाकुर अपने समर्थकों के कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। मनजीत सिंह ठाकुर को Himachal मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अपने सरकारी आवास ओक ओवर में पटका पहनाकर कांग्रेस पार्टी में शामिल किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मनजीत सिंह ठाकुर की कांग्रेस पार्टी में घर वापसी से पार्टी को मज़बूती मिलेगी।

Himachal : मनजीत सिंह ठाकुर समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में मनजीत सिंह ठाकुर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे, लेकिन आज उनकी कांग्रेस पार्टी में घर वापसी हुई है। उन्होंने कहा कि मनजीत सिंह ठाकुर ने वर्ष 2009 में कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह पर विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के सचिव भी रहे हैं। 

Also Read : Himachal Politics : करसोग में भाजपा को बड़ा झटका, टिकट के दावेदार रहे युवराज कांग्रेस में शामिल

मनजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू Himachal प्रदेश की प्रगति के लिए अनेकों कदम उठा रहे हैं और उनकी नीतियों से प्रभावित होकर ही वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के एक सिपाही के रूप में समर्पित होकर कार्य करेंगे और पार्टी को मजबूत बनाने में अपना भरपूर योगदान देंगे।

उन्होंने कहा कि ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू एक दूरदर्शी नेता हैं और हिमाचल प्रदेश को सशक्त बनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं।  इस अवसर पर शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर भी उपस्थित रहे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now