HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Himachal : पूर्व मंत्री रामलाल मारकंडा ने BJP को कहा अलविदा, उपचुनाव लड़ने का किया ऐलान

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Himachal : 250 पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं सहित इस्तीफा देकर भाजपा काे कहा अलविदा   Himachl में लाहौल स्पीति से पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ. रामलाल मारकंडा भारतीय जनता पार्टी से बागी हो गए हैं। उन्होंने भाजपा हाईकमान की ओर से लाहौल स्पीति का टिकट Himachal कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक रवि ...

विस्तार से पढ़ें:

Himachal : 250 पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं सहित इस्तीफा देकर भाजपा काे कहा अलविदा  

Himachl में लाहौल स्पीति से पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ. रामलाल मारकंडा भारतीय जनता पार्टी से बागी हो गए हैं। उन्होंने भाजपा हाईकमान की ओर से लाहौल स्पीति का टिकट Himachal कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक रवि ठाकुर की उम्मीदवारी की घोषणा होते ही हर हाल में उसी सीट से चुनाव लड़ने का एलान कर डाला। 

Himachal : पूर्व मंत्री रामलाल मारकंडा ने BJP को कहा अलविदा, उपचुनाव लड़ने का किया ऐलान

भाजपा की तरफ से टिकट न मिलने पर पूर्व मंत्री डाॅ. रामलाल मारकंडा ने अपने बगावती तेवर दिखाते हुए करीब 250 पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं सहित इस्तीफा देकर भाजपा काे अलविदा कह दिया है। इस्तीफा देने वालों में Himachal के केलांग के भाजपा मंडल अध्यक्ष सूरज ठाकुर और उदयपुर भाजपा मंडल वीर सिंह अध्यक्ष भी शामिल हैं।

Himachal : भाजपा ने कांग्रेस के 6 बागियों को उपचुनाव के लिए दिया टिकट 

रामलाल मारकंडा सुबह केलांग स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यालय में कई कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर मंथन किया और आगामी रणनीति बनाई। उसके बाद पार्टी कार्यालय के बाहर जुटे सभी कार्यकर्ताओं के बीच उन्होंने ऐलान किया कि वह उपचुनाव लड़ेंगे। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह कांग्रेस से भी बतौर प्रत्याशी चुनावी रण में कूद सकते हैं। 

Himachal : हमें पूरे क्षेत्र की चिंता : मारकंडा

रामलाल मारकंडा ने कहा कि हम किसी व्यक्ति विशेष का नहीं बल्कि पूरे लाहौल-स्पीति का भविष्य देखेंगे। हमें पूरे क्षेत्र की चिंता है। उन्होंने कहा कि बुधवार को वे शिमला जा रहे हैं। वहां पर जनता के हित को लेकर निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा कि लाहौल-स्पीति में उन्होंने भाजपा को खून-पसीने से सींचा है लेकिन अफसोस यह है कि पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया।

Himachal : पूर्व मंत्री रामलाल मारकंडा ने BJP को कहा अलविदा, उपचुनाव लड़ने का किया ऐलान

Himachal भाजपा ने रवि ठाकुर को टिकट देकर जिले के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ धोखा किया है। उधर, स्पीति भाजपा मंडल ने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेंद्र बोध भी चुप्पी साधे हुए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now