HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Haridwar: हरकी पैड़ी के पास बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर लीक होने से लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

By Alka Tiwari

Published on:

haridwar-हर-की-पैड़ी-में-आग

Summary

Haridwar: हरकी पैड़ी के सामने एक होटल में आग लग गई। आग देख वहां माैजूद राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। इस दाैरान सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम माैके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटाया और आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि इस दाैरान ...

विस्तार से पढ़ें:

Haridwar: हरकी पैड़ी के सामने एक होटल में आग लग गई। आग देख वहां माैजूद राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। इस दाैरान सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम माैके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटाया और आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि इस दाैरान कोई जनहानि नहीं हुई।

Haridwar: हरकी पैड़ी के पास बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर लीक होने से लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Haridwar: आग लगने के बाद लोगों ने भागकर बचाई जान

Forest Fire: हेलिकॉप्टर से आग बुझाने का अभियान जारी डीजीपी बोले-रील बनाने के लिए कुछ लोगों ने जंगल में लगा दी आग

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बताया जा रहा है कि Haridwar में एक होटल में खाना बनाने के दाैरान वहां एलपीजी सिलिंडर से गैस लीक होने लगी। जिसकी वजह से वहां रखे सामान ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस दाैरान वहां माैजूद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं होटल का सारा सामान जलकर राख हो गया। 

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।