HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Fardeen Khan: फरदीन खान ने करीना को कहा शुक्रिया, सिफारिश पर मिली थी फिल्म ‘देव’

By Sushama Chauhan

Published on:

Fardeen Khan thanked Kareena

Summary

Fardeen Khan thanked Kareena

विस्तार से पढ़ें:

Fardeen Khan thanked Kareena: एक्टर फरदीन खान ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के साथ लंबे समय के बाद वापसी की, जहां उन्होंने वली बिन जायद-अल मोहम्मद की भूमिका निभाई और अपनी एक्टिंग के लिए खूब वाहवाही बटोरी। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म देव की 20वीं वर्षगांठ मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट और एक खूबसूरत क्लिप शेयर की, जिसमें करीना कपूर भी हैं।

Fardeen Khan thanked Kareena
Fardeen Khan thanked Kareena

संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से कई साल बाद कमबैक करने वाले Fardeen Khan ने करीना कपूर का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है। दरअसल हाल ही फिल्म ‘देव’ की रिलीज को 20 साल पूरे हुए, जिसमें फरदीन ने फरहान अली का किरादर निभाया था। गोविंद निहलानी की इस फिल्म में करीना कपूर और अमिताभ बच्चन भी थे। Fardeen Khan ने इस मौके पर ‘देव’ को लेकर एक पोस्ट किया। साथ ही बताया कि इस फिल्म के लिए करीना ने ही उनका नाम सुझाया था।

आदर्श के साथ काम करने का मिला मौका

उन्होंने आगे कहा, “आदरणीय गोविंद निहलानी द्वारा अमिताभ बच्चन और ओम पुरी जैसे दिग्गजों के साथ एक फिल्म के लिए साइन किया जाना किसी भी एक्टर के लिए बहुत बड़ा समर्थन था। गोविंदजी का बहुत सम्मान किया जाता था और वे अपने सावधानीपूर्वक निर्देशन और सशक्त कहानी कहने के लिए जाने जाते थे। इस भूमिका ने मुझे एक ऐसी फिल्म पर काम करने का मौका दिया जो प्रासंगिक और सार्थक थी।

जो उस समय दुर्लभ थी” Fardeen Khan ने फिल्म में बिग बी के साथ काम करने के बारे में भी बात की और लिखा, “लेकिन डीईवी से मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि अमितजी के साथ स्क्रीन साझा करना था, एक ऐसे अभिनेता जिसे मैं अपना आदर्श मानता हूं उनके जीवन और सबसे अद्भुत करियर का भारतीय सिनेमा पर गहरा प्रभाव पड़ा है और उन्होंने न केवल मुझ पर बल्कि हर भारतीय पर एक अमिट छाप छोड़ी है, उनके साथ काम करना जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर, सच्चा सम्मान और पूर्ण विशेषाधिकार था, जिससे यह मेरे करियर के मुख्य आकर्षणों में से एक बन गया”

करीना संग फिल्में, इनमें नजर आएंगे Fardeen Khan

हीरामंडी’ से 14 साल बाद एक्टिंग में कमबैक किया और अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। अब वह जल्द ही संजय गुप्ता की फिल्म ‘विस्फोट’ और मुदस्सर अजीज की ‘खेल खेल में’ फिल्म में नजर आएंगे। इसमें अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क और आदित्य सील हैं।

यह भी पढ़ें :Shahrukh Khan: आखिर क्यों 3 साल मीडिया से बच रहे शाहरुख खान, पैपराज़ो ने बताई असली वजह

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !