HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Bobby Deol दरियादिली पर आया फैंस का दिल, बच्चों के हाथों में थमाए 500-500 के नोट

By Sushama Chauhan

Updated on:

Bobby Deol: दरियादिली पर आया फैंस का दिल, बच्चों के हाथों में थमाए 500-500 के नोट

Summary

Bobby Deol: दरियादिली पर आया फैंस का दिल, बच्चों के हाथों में थमाए 500-500 के नोट

विस्तार से पढ़ें:

Bobby Deol: बॉलीवुड में करियर के कई पड़ाव देखने वाले बॉबी देओल को देर रात एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनकी दरियादिली देखने को मिली। बॉबी देओल अपने छोटे फैंस को 500-500 की नोट थमाते नजर आए हैं। ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं।

Bobby Deol:  दरियादिली पर आया फैंस का दिल, बच्चों के हाथों में थमाए 500-500 के नोट
Bobby Deol: दरियादिली पर आया फैंस का दिल, बच्चों के हाथों में थमाए 500-500 के नोट

बॉलीवड स्टार Bobby Deol के करियर में कई मोड़ आए। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही उतार-चढ़ाव देखे। काफी वक्त तक उन्हें अच्छे रोल्स ऑफर नहीं हुए और फिर उन्हें ओटीटी पर वेब सीरीज करने का मौका मिला। उन्होंने ‘आश्रम’ से दोबारा करियर में रफ्तार पकड़ी और इसको स्पीड अप करने में अभिनेता को ‘एनिमल’ से मदद मिली। इसकी सफलता ने एक्टर को खोई हुई पहचान वापस दिला दी। सिर्फ 10 मिनट के रोल में बिना डायलॉग बोले भी Bobby Deol’s छा गए। अब हाल में ही एक्टर मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए, जहां उनकी दरियादिली देखने को मिली। 

बॉबी ने लुटाया बच्चों पर प्यार

सामने आए वीडियो में Bobby Deol अलाना पांडे के बेबी शावर में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और डेनिम कैरी किए। एक्टर काफी कूल अंदाज में थे। बेबी शावर पार्टी अटेंड करके वो जैसे ही बाहर आए उनके सामने दो बच्चे आ गए। उन्होंने बच्चों को 500-500 रुपये की नोट थमा दी और फिर बड़े प्यार से उनके साथ पोज देते हुए तस्वीरें भी क्लिक कराई। इसके बाद वो बच्चों से बातें करते भी नजर आए। इसे देखने के बाद लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। 

फैंस का रिएक्शन

एक फैन ने एक्टर की तारीफ में लिखा, ‘बॉबी तो रियल लाइफ में लॉर्ड हैं।’ वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘बॉबी का दिल बहुत बड़ा है।’ एक शख्स ने लिखा, ‘बॉबी इमोशनल इंसान हैं।’ फैंस लगातार एक्टर पर प्यार की बारिश कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे। 

Bobby Deol’s इन फिल्मों में दिखेंगे

‘एनिमल’ के बाद 54 वर्षीय अभिनेता के पास पाइपलाइन में कुई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक्टर तमिल भाषा की एक्शन फिल्म ‘कंगुवा: ए माइटी वैलिएंट सागा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर के साथ दिशा पाटनी और सूर्या भी हैं। एक्टर की झोली में ‘हरि हर वीरा मल्लू’ नामक एक तेलुगु फिल्म भी है, जिसमें पवन कल्याण मुख्य भूमिका में हैं। बॉलीवुड में भी एक्टर कई नए रोल्स में जल्द नजर आएंगे। ‘आश्रम’ के अगले सीजन की तैयारी में भी एक्टर लगे हुए हैं। फिलहाल उन्हें दर्शकों को बहुत प्यार मिल रहा है, जिसे वो काफी एंजॉय कर रहे हैं।  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़ें ………

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !