HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Dr. Rajeev Bindal : कांग्रेस को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं, जनता के बीच अपना भरोसा खो चुकी है कांग्रेस 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Dr. Rajeev Bindal : प्रदेश के इतिहास में पहली बार हुई ऐसी घटना, बहुमत के बाद भी नहीं जीत पाई राज्यसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष Dr. Rajeev Bindal ने प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा का चुनाव हिमाचल के इतिहास की बहुत बड़ी घटना है। जिसमें ...

विस्तार से पढ़ें:

Dr. Rajeev Bindal : प्रदेश के इतिहास में पहली बार हुई ऐसी घटना, बहुमत के बाद भी नहीं जीत पाई राज्यसभा का चुनाव

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष Dr. Rajeev Bindal ने प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा का चुनाव हिमाचल के इतिहास की बहुत बड़ी घटना है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की ओर से हर्ष महाजन चुनाव में निर्वाचित हुए हैं और उनका निर्वाचन हिमाचल प्रदेश में एक बहुत बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम है।

Dr. Rajeev Bindal : कांग्रेस को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं, जनता के बीच अपना भरोसा खो चुकी है कांग्रेस 

Dr. Rajeev Bindal : बहुमत के बाद भी नहीं जीत पाई राज्यसभा का चुनाव

Dr. Rajeev Bindal ने हर्ष महाजन को राज्यसभा सांसद चुने जाने पर उनको बधाई देने के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश की वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की सरकार अपना मोरल ग्राउंड सत्ता में रहने का खो चुकी हैं। प्रदेश अध्यक्ष Dr. Rajeev Bindal ने कहा कि वर्तमान में सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में चलने वाली सरकार क बहुत बड़े बहुमत के साथ चलने वाली सरकार रही, परन्तुं 34-34 वोटो के ऊपर टाईअप हो जाना और किसी भी तरह से मॉरली सत्ता में रहने का हक वर्तमान सरकार खो चुकी है।

Dr. Rajeev Bindal ने कहा कि पिछले 1 साल और 2 महीने की वर्तमान सरकार की जो कार्यशाली है वह कार्यशाली पूरी तरह से डिस्गस्टिंग है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने 14 महीने में प्रदेश में जो कुछ खोया है वह अभूतपर्व हैं इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ की सवा साल की सरकार इस तरह से जनमानस के हृदय से उतर जाए।

Dr. Rajeev Bindal प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झूठी गारंटी और बहुत बड़ी चमक के साथ सत्ता में आई यह सरकार अपनी चमन को हो चुकी है और जिस तरह का एक राजनीतिक घटनाक्रम प्रदेश में बना है ऐसे में हिमाचल प्रदेश की जनता पूरी तरह से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश जनता की जनभावनाओं की रिफ्लेक्शन इस राज्यसभा के चुनाव में दिखाई दे रही है क्योंकि जो विधायक जनता की अपेक्षा के अनुसार चुनकर आता है और जब सरकार उसकी अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर पाती तो स्वाभाविक रूप से जनता अपने विधायक को एक ऐसी स्थिति में लाकर खड़ा करती है जिसका परिणाम यह राज्यसभा के चुनाव की वोटिंग है।

Dr. Rajeev Bindal ने कहा कि चुनाव 2024 की दृष्टि से सजकता के साथ लगातार कार्यक्रमों की दृष्टि से आगे बढ़ रहें है उन्होंने कहा कि हमारे कार्यक्रम मंडल स्तर, विधानसभा स्तर और बूथ स्तर के ऊपर लगातार जारी है संगठनात्मक दृष्टि से एक बड़ा अभियान चला हुआ है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन दिल्ली मंडपम में संपन्न हुआ और वह अधिवेशन अनेक मामलों में भारतीय जनता पार्टी के इतिहास में ऐतिहासिक अधिवेशन हुआ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Dr. Rajeev Bindal : प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी दुनिया के सबसे पॉपुलर और महान नेता

Dr. Rajeev Bindal ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी न केवल भारत के बल्कि दुनिया सबसे पॉपुलर और महान नेता के रूप में उभरकर दुनिया के सामने आए हैं और उन्होंने स्पष्ट शब्दों में यह कहा है कि भारतीय जनता पार्टी 370 और एनडीए 400 के पार होगी। इसी पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी उन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए निरंतर जमीनी स्तर के ऊपर कार्य में जुटी है और हिमाचल प्रदेश की चारों सीटें भारतीय जनता पार्टी को मिले और नरेंन्द्र भाई मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने। इस लक्ष्य को लेकर हिमाचल प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी चली हैं।

Also Read : नगर परिषद नाहन को लेकर Dr. Rajeev Bindal ने किया कांग्रेस पर बड़ा हमला, विधायक पर साधा निशानाhttps://rb.gy/aosf2p

Courtsey : Himachal Abhi Abhi