HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Dharamshala पहुंची पंजाब किंग्स की टीम, गगल हवाई अड्डे पर हुआ जोरदार स्वागत

By Sandhya Kashyap

Updated on:

Summary

Dharamshala : शुक्रवार को पहुंचेगी चेन्नई की टीम Dharamshala अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 5 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाले मैच के लिए पंजाब किंग्स  की टीम गुरुवार दोपहर बाद गगल एयरपोर्ट पर पहुंची। पंजाब की टीम ने चेन्नई से विशेष विमान से गगल हवाई अड्डे पर लैंड ...

विस्तार से पढ़ें:

Dharamshala : शुक्रवार को पहुंचेगी चेन्नई की टीम

Dharamshala अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 5 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाले मैच के लिए पंजाब किंग्स  की टीम गुरुवार दोपहर बाद गगल एयरपोर्ट पर पहुंची। पंजाब की टीम ने चेन्नई से विशेष विमान से गगल हवाई अड्डे पर लैंड किया ।

Dharamshala पहुंची पंजाब किंग्स की टीम, गगल हवाई अड्डे पर हुआ जोरदार स्वागत

यहां पर एचपीसीए के पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों का स्वागत किया। इस दौरान प्रशंसकों में खिलाड़ियों के साथ सेल्फी व फोटो खिंचवाने के लिए होड़ लगी रही। यहां से खिलाड़ी सीधे रेडीसन ब्लू होटल रवाना हुए।  

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शुक्रवार को Dharamshala आएगी। धर्मशाला में पंजाब और चेन्नई के बीच रविवार को आईपीएल का मैच खेला जाएगा। चेन्नई की टीम शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे धर्मशाला पहुंचेगी। इसके अलावा छह 6 को आरसीबी की टीम एक बजे गगल हवाई अड्डे पर उतरेगी।

Also Read : Dharamshala अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर्यटकों के लिए 1 मई से होगा बंद, जाने वजह 

उधर, Dharamshala में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच की टिकटों की ऑफलाइन बिक्री शुरू हो गई है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में पंजाब किंग्स इलेवन और चेन्नई सुपर किंग के बीच होने वाले मैच की टिकटों की ऑफलाइन बिक्री गुरुवार से शुरू हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now